नेताजी की अपील पर परिवार को एक करने में जुटें शिवपाल यादव, रामगोपाल यादव पर लगाया आरोप
नेताजी की अपील पर परिवार को एक करने में जुटें शिवपाल यादव, रामगोपाल यादव पर लगाया आरोप
Share:

नई दिल्ली। यूॅं तो उत्तरप्रदेश के प्रमुख राजनीतिक दल समाजवादी पार्टी में फूट उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव 2017 के पहले से ही व्याप्त हो गई थी लेकिन इस राजनीतिक दल को अलगाव व टूट से बचाने के लिए पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने काफी प्रयास किए। अब शिवपाल यादव समाजवादी परिवार को एकजुट करने का प्रयास करने में लगे हैं। यदि शिवपाल यादव की मानें तो सूत्रों का कहना है कि यह उनका अंतिम प्रयास है।

वे मुलायम सिंह यादव के कहने पर ऐसा करने का प्रयास कर रहे हैं। शिवपाल यादव ने कहा कि मुलायम सिंह यादव के आदेश के बाद वे जल्द ही सीएम अखिलेश यादव से चर्चा करेंगे। उन्होंने कहा कि वे अखिलेश को बताऐंगे कि आखिर किस तरह से रामगोपाल यादव,नरेश अग्रवाल केंद्र सरकार में जगह पाने का प्रयास कर रहे हैं।

शिवपाल का कहना था कि ये लोग इस हेतु जनता दल यूनाईटेड के केसी त्यागी का सहारा लेने में लगे हैं। शिवपाल ने स्पष्टतौर पर कहा कि यदि इसके बाद भी बात नहीं बनी तो फिर वे समाजवादी सेकुलर मोर्चा गठित करेंगे। हालांकि उन्होंने यह कहा कि उनका एनडीए में शामिल होने का या फिर जेडीयू में जाने का कोई इरादा नहीं है। हालांकि शिवपाल यादव अपनी बातों के दौरान अपने बड़े भाई मुलायम सिंह यादव को सम्मान देते नज़र आए। उन्होंने कहा कि मेरे भविष्य का निर्णय नेताजी अर्थात् मुलायम सिंह यादव ही करेंगे।

NDA में शामिल होंगे शिवपाल सिंह यादव

शिवपाल ने अखिलेश को दी चेतावनी, नेता जी के हाथ में दे दे कमान तो होगा बेहतर

नरेश अग्रवाल की नेमप्लेट पर भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने पोती कालिख

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -