अखिलेश के बाद शिवपाल दिखाऐंगे इटावा में ताकत
अखिलेश के बाद शिवपाल दिखाऐंगे इटावा में ताकत
Share:

इटावा। एक ओर जहां पूर्वमुख्यमंत्री अखिलेश यादव समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अधिवेशन की तैयारी करने में लगे हैं, वहीं राज्य के पूर्व मंत्री शिवपाल यादव अपनी शक्ति दिखाने का मन बना रहे हैं, उन्होंने इटावा में एक समारोह की तैयारी कर ली है। उनका आयोजन 2 अक्टूबर को होना तय है।

शिवपाल सिंह यादव ने अपने कार्यक्रम में सपा के संरक्षक मुलायम सिंह यादव को बुलाया है। इस कार्यक्रम को प्रमुखतौर पर 'मुलायम के लोग' बैनर से आयोजित किया जाएगा। शिवपाल यादव आयोजन को लेकर सभी को निमंत्रित करने में लगे हैं। माना जा रहा है कि, इस कार्यक्रम के माध्यम से वे अपना शक्ति प्रदर्शन करेंगे। शिवपाल यादव ने इटावा, मैनपुरी, औरैया, एटा, कन्नौज, कानपुर आदि क्षेत्रों से समाजवादी पार्टी के नेताओं को निमंत्रित किया है।

उल्लेखनीय है कि, उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव के प्रचार अभियान से ही पार्टी में अंर्तकलह का दौर है। पार्टी को लेकर अखिलेश यादव के समर्थक और शिवपाल सिंह यादव के समर्थक अपने - अपने दावे कर चुके हैं। यह मामला चुनाव आयोग के सामने भी जा चुका है। पार्टी के संस्थापक और मौजूदा संरक्षक मुलायम सिंह यादव दोनों ही गुटों में सुलह करवाने के कोशिशें कर चुके हैं मगर उन्हें सफलता नहीं मिली। पार्टी में अंर्तकलह का दौर बरकरार है।

अखिलेश के राजनीतिक फैसले से, मुलायम सहमत नहीं

सपा ने कहा, मेट्रो का झूठा श्रेय ले रही है योगी सरकार

समाजवादी पार्टी का राज्य सम्मेलन आज

लखनऊ मेट्रो रेल उद्घाटन पर राजनीति गर्माई

अखिलेश यादव का बड़ा बयान, डिंपल यादव नहीं लड़ेगी अब चुनाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -