आज से मिशन यूपी पर शिवपाल, मेरठ में रैली को करेंगे सम्बोधित
आज से मिशन यूपी पर शिवपाल, मेरठ में रैली को करेंगे सम्बोधित
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में चाचा-भतीजे यानी शिवपाल यादव और अखिलेश यादव के एक होने की संभावनाएं अब समाप्त होती जा रही हैं. सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सीएम अखिलेश यादव के ऑफर को रिजेक्ट करने के बाद अब प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव सोमवार को पश्चिमी यूपी से अपने चुनाव अभियान की शुरुआत करने जा रहे हैं. कृषि कानूनों के विरोध और किसानों के समर्थन में शिवपाल मेरठ के सिवालखास के सिवाल हाईस्कूल मैदान में जनसभा करने वाले हैं.

शिवपाल यादव को मेरठ में रैली की इजाजत काफी मशक्कत के बाद मिली है. कोरोना संक्रमण और धारा 144 लागू होने के चलते जिला प्रशासन ने केवल 100 लोगों के साथ ही रैली करने की इजाजत दी है. हालांकि, शिवपाल बड़ी रैली से अपने अभियान की शुरुआत करने वाले थे, किन्तु अब प्रशासन के सख्त रवैये के कारण सीमित लोगों की बीच ही रैली को संबोधित करना होगा. 

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी यहीं से अपना मिशन-2022 की शुरुआत कर रही है. 23 दिसंबर को इटावा में पूर्व प्रधान मंत्री चौधरी चरण सिंह के जन्मदिन पर एक कार्यक्रम निर्धारित किया गया है. इसके बाद शिवपाल यादव 24 दिसंबर से यूपी के गांव-गांव की पदयात्रा पर निकलेंगे, जो पूरे राज्य में 6 महीने तक चलेगी. इसके लिए बाकायदा एक प्रचार रथ भी तैयार किया गया है, जिससे शिवपाल यादव यूपी भर की यात्रा करेंगे. 

कोरोना महामारी के कारण सोने की कीमतों पर आया प्रभाव

क्या इस सप्ताह बाजारों में देखने मिलेगा परिवर्तन

आज पेट्रोल की कीमत रही स्थिर, डीजल में आया उछाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -