माया और मुलायम के चुनाव प्रचार पर बोले शिवपाल, कहा- बसपा सुप्रीमो का कोई भरोसा नहीं...
माया और मुलायम के चुनाव प्रचार पर बोले शिवपाल, कहा- बसपा सुप्रीमो का कोई भरोसा नहीं...
Share:

लखनऊ: 2019 लोकसभा चुनाव के चुनाव प्रचार में जुटी समाजवादी पार्टी (सपा) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) आज ऐतिहासिक दिन की गवाह बनेंगी. मैनपुरी लोकसभा सीट से चुनाव संग्राम में उतरे सपा के संस्थापक मुलायम सिंह यादव का चुनाव प्रचार करने के लिए बसपा सुप्रीमों मायावती खुद मैनपुरी आ रही हैं. यूपी की सियासत में 24 वर्षों के बाद दोनों नेता एक मंच पर एक साथ नज़र आएँगे. 

मुलायम सिंह और मायावती के एक साथ स्टेज साझे करने पर मुलायम सिंह के छोटे भाई और प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने कहा है कि मायावती और नेताजी दोनों भले एक स्टेज पर हो किन्तु दोनों के विचार बहुत भिन्न हैं. शिवपाल यादव ने कहा है कि, 'ये पूरा देश जानता है मायावती पर कोई विश्वास नहीं कर सकता, नेताजी हमारे साथ हैं. हमने उनकी सेवा की है, हर काम में उनका साथ दिया है. नेताजी को हमने फ्री छोड़ दिया है. वे स्वस्थ रहें और सेवा का मौका दें.' 

शिवपाल यादव ने कहा कि उन्होंने सपा से अलग होकर प्रगतिशील समाजवादी पार्टी नेताजी मुलायम सिंह यादव के आदेश से ही बनाई थी. शिवपाल ने कहा कि, 'जब लखनऊ में चुनावी रैली की थी. वहीं हमने उनके सामने कहा था, उनके सारे दोस्त गवाह हैं, जो वहां मौजूद थे. जब उन्होंने अलग पार्टी बनाने के लिए कहा था. नेताजी ने ही मुझसे कहा था कि सपा अध्यक्ष अखिलेश बात नहीं मान रहा, नई पार्टी बना लीजिए. नेताजी के कहने पर ही यह पार्टी बनाई थी. 

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनाव: अरुण जेटली का दावा, जनता पीएम मोदी के पक्ष में, चौंकाएंगे चुनाव परिणाम

राहुल गाँधी के खिलाफ केस करेंगे ललित मोदी, ये है वजह

लोकसभा चुनाव: गेस्ट हाउस कांड के 24 साल बाद एक साथ दिखेंगे माया और मुलायम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -