Twitter पर पीएम मोदी और सीएम योगी को फॉलो करने लगे शिवपाल यादव, क्या थामेंगे भाजपा का दामन ?
Twitter पर पीएम मोदी और सीएम योगी को फॉलो करने लगे शिवपाल यादव, क्या थामेंगे भाजपा का दामन ?
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के बाद मुलायम सिंह यादव के परिवार में एक बार फिर टकराव की स्थिति बनती दिख रही है. मुलायम परिवार से प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (प्रासपा) अध्यक्ष शिवपाल यादव की दूरियां बढ़ती ही जा रही हैं. इस बीच शिवपाल ने Twitter पर पीएम नरेंद्र मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को फॉलो करना शुरू कर दिया है. उनके इस कदम से सियासी गलियारों में इस बात को लेकर अटकलें शुरू हो गई है कि क्या अखिलेश के चाचा भाजपा का दामन थामेंगे?

बताया जा रहा है कि शिवपाल यादव अयोध्या जाने की तैयारी कर रहे हैं. वो इसी नवरात्रि के दौरान ही अयोध्या पहुँच सकते हैं. भले ही विधानसभा चुनाव ने परिवारिक और सामाजिक दबाव के कारण चाचा को भतीजे अखिलेश यादव के पास लाकर खड़ा कर दिया था, मगर परिणामों के साथ ही दूरियां फिर साफ नज़र आ रही हैं. चाचा-भतीजे के बीच में छह साल पहले सियासी वर्चस्व की लड़ाई शुरू हुई थी, जिसके बाद शिवपाल ने समाजवादी पार्टी (सपा) ने नाता तोड़कर प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) नाम से अपनी का गठन कर लिया था.

सपा के संस्थापक और पूर्व सीएम मुलायम सिंह के हस्ताक्षेप के बाद चाचा-भतीजे ने 2022 चुनाव में हाथ मिला लिया था, मगर शिवपाल को न तो उम्मीद के अनुसार सम्मान मिला और न ही चुनाव में हिस्सेदारी मिली. शिवपाल को स्टार प्रचारक के रूप में अखिलेश ने कुछ चुनिंदा सीटों पर ही प्रचार कराया. अंतिम चरणों में शिवपाल सपा के लिए चुनाव प्रचार करने उतरे थे. ऐसे में शिवपाल का नाराज़ होना लाजमी था, और अब ये माना जा रहा है कि वे जल्द ही भाजपा में जा सकते हैं.

पंजाब की AAP सरकार को अनिल विज ने बताया 'बच्चा पार्टी', बोले- उन्हें मुद्दों की जानकारी नहीं

फ्लोरल शॉर्ट ड्रेस में नुसरत जहां ने लगा दी आग, फैंस भी बोले- "बाप रे बार.... "

पंजाब के बाद अब गुजरात पर AAP की नज़रें, साबरमती आश्रम पहुंचे केजरीवाल और मान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -