'हमने उसे चलना सिखाया और वो हमें रौंदता चला गया...', आज़म के बाद अब शिवपाल ने अखिलेश पर कसा तंज
'हमने उसे चलना सिखाया और वो हमें रौंदता चला गया...', आज़म के बाद अब शिवपाल ने अखिलेश पर कसा तंज
Share:

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव से नाराजगी का खबरों के बीच प्रसपा प्रमुख शिवपाल यादव का दर्द एक बार फिर छलका है। शिवपाल यादव ने ईद की बधाई देते हुए लिखा कि हमने जिसे चलना सिखाया, और वो हमें रौंदते चला गया। हालांकि, शिवपाल यादव ने अपने ट्वीट में किसी भी नाम का जिक्र नहीं किया। हालांकि, माना जा रहा है कि उनका इशारा भतीजे अखिलेश यादव की तरफ ही था। 

 

वहीं, समाजवादी पार्टी (सपा) से नाराज चल रहे वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री आजम खान ने भी चुप्पी तोड़ते हुए इशारों में अखिलेश यादव पर हमला बोला है। लगभग ढाई साल से सीतापुर जेल में कैद आजम खान अपनी उपेक्षा से खफा हैं और उनके समर्थक खुलकर नाराज प्रकट कर रहे हैं, मगर आजम खान ने पहली बार इस पर कुछ कहा है। बेटे अब्दुल्ला आजम ने अपने ट्विटर अकाउंट से आजम खान के हवाले से यह ट्वीट किया है।

आजम खान ने ईद की मुबारकबाद के साथ लिखा कि, 'तू छोड़ रहा है, तो खता इसमें तेरी क्या, हर शख्स मेरा साथ, निभा भी नहीं सकता। वैसे तो एक आंसू ही बहा के मुझे ले जाए। ऐसे कोई तूफान हिला भी नहीं सकता। ईद मुबारक।' माना जा रहा है कि आजम खान ने इस ट्वीट में अखिलेश यादव पर इशारों में तंज कसा है। आजम के करीबी लगातार इस बात को कहते रहे हैं कि अखिलेश यादव को आजम के जेल में होने का कोई दुःख नहीं है और उन्होंने आज़म खान की रिहाई के लिए कुछ नहीं किया।

दिल्ली के 16 गाँवों के 50 हज़ारों घरों पर चलेगा बुलडोज़र.., कांग्रेस का दावा, दी आंदोलन की धमकी

योगी ने मानी माँ-ंबहन की बात! 28 साल बाद अपने घर पर रात को रुकेंगे CM योगी, 5 साल बाद होगी माँ से मुलाकात

हिंसा की आग में जल रहा 'कांग्रेस' शासित राजस्थान और नेपाल के नाईट क्लब में पार्टी कर रहे राहुल गांधी, देखें Video

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -