'सपा अगर मेरा साथ ले लेती, तो आज सत्ता में होती...', शिवपाल ने भरी विधानसभा में भतीजे अखिलेश को मारा ताना
'सपा अगर मेरा साथ ले लेती, तो आज सत्ता में होती...', शिवपाल ने भरी विधानसभा में भतीजे अखिलेश को मारा ताना
Share:

लखनऊ:  प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (प्रसपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और विधायक शिवपाल सिंह यादव ने एक बार फिर समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और अपने भतीजे अखिलेश यादव पर हमला बोला है। उत्तर प्रदेश विधानसभा में गुरुवार को बोलते हुए शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि यदि  इधर वाले (विपक्ष) मेरा साथ ले लेते तो आज सपा वाले, सत्ता पक्ष की तरफ बैठते और भाजपा वाले विपक्ष में बैठते।

शिवपाल सिंह यादव ने आगे कहा कि, 'यह सही है कि मैंने प्रसपा का गठन किया और दो वर्ष पूर्व 100 उम्मीदवारों का ऐलान भी कर दिया था। यदि इन 100 प्रत्याशियों को सपा ने टिकट दिया होता, तो आज सपा सत्ता में होती। लेकिन उन्होंने नहीं दिया, उसके कारण यहां (विपक्ष) में बैठे हैं।' शिवपाल ने एक बार फिर CM योगी की प्रशंसा करते हुए कहा कि वह ईमानदार हैं। फ्री राशन का उल्लेख करते हुए शिवपाल ने एक कहानी सुनाई और कहा कि आप राशन दीजिए, मगर इतना भी राशन मत दीजिए कि वह आलसी हो जाएं और काम-धाम करना छोड़ दें, बुजुर्गों की सहायता कीजिए, लेकिन जवानों को आलसी मत बनाइए, क्योंकि जब वह आलसी-निकम्मे बन जाएंगे, तो इमारत कैसे बनेगी।

नौकरशाही पर बोलते हुए प्रसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल ने कहा कि नौकरशाह आपको आंकड़ों में उलझा देते हैं, मगर जनप्रतिनिधियों या विधायकों की जनता के प्रति जवाबदेही होती है, आज किसी जनप्रतिनिधि को थाने में सम्मान मिलता है क्या? तहसीलों में क्या सुनवाई हो रही है? इस वक़्त यूपी के अधिकारी, विधायकों के भी फोन नहीं उठा रहे हैं।

बादाम, पनीर, लस्सी.. क्या किसी कैदी को जेल में ये सब मिलता है ? सिद्धू को मिलेगा

मायावती को कैसा लगा योगी सरकार 2.0 का बजट ? जानिए क्या बोलीं बसपा सुप्रीमो

'सांसदों के बैठने के लिए सीट तक नहीं...', गुस्से में LG का शपथग्रहण समारोह छोड़कर चले गए पूर्व केंद्रीय मंत्री हर्षवर्धन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -