आपराधिक रिकाॅर्ड वालों को सपा नहीं देगी टिकट
आपराधिक रिकाॅर्ड वालों को सपा नहीं देगी टिकट
Share:

चंदौली : उत्तरप्रदेश में इन दिनों चुनाव की तैयारियां जोरों पर हैं। विभिन्न दल अपने - अपने प्रत्याशी मैदान में उतारने की तैयारी में लगे हैं। ऐसे में जहां सपा अपने कुछ कैंडिडेट्स का चयन कर चुकी है वहीं भाजपा, कांग्रेस, बसपा ने भी चुनावी तैयारी कर ली है। पार्टियों द्वारा प्रत्याशियों के चयन को ध्यान में रखा जा रहा है। उत्तरप्रदेश के लोक निर्माण मंत्री शिवपाल यादव सपा में कौमी एकता दल का विलय न होने से परेशान थे। चंदौली पहुंचे शिवपाल यादव ने कहा कि विधानसभा चुनाव में पार्टी किसी भी अपराधी को टिकट नहीं देगी।

उनका कहना था कि यदि सपा पार्टी के किसी भी नेता द्वारा गलत कार्य में संलिप्तता पाई जाती है तो फिर उसे पार्टी से बाहर निकाला जा सकता है। मिली जानकारी के अनुसार शिवपाल चंदौली के कसवढ़ के श्री चंद उदासीन महाविद्यालय के स्थापना दिवस समारोह में शामिल हुए थे। ऐसे में उन्होंने विभिन्न योजनाओं का लोकार्पण भी किया। उन्होंने अपने संबोधन में प्रदेश के विकास की जानकारी दी। इसके बाद उन्होंने सपा को लेकर भी काफी कुछ कहा।

उन्होंने सपा में कौमी एकता दल का विलय और इसके साथ ही अखिलेश यादव की नाराजगी और फिर बाद में विलय को भंग करने के निर्णय के बाद परिवार में चल रहे राजनैतिक मतभेद को खारिज करते हुए शिवपाल ने घर में किसी तरह के मतभेद नहीं होने की बात भी कही।

शिवपाल यादव ने रामपुर में ब्रिज काॅर्पोरेशन के अभियांत्रिक से अभद्रता करने के प्रश्न पर कहा कि आजम खान और पुल निर्माण करने वाले इंजीनियर में कोई विवाद नहीं हुआ। यदि काम नहीं होता है तो आजम खान डांटते हैं। आजम खान का उन्होंने बचाव ही किया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -