शिवपाल ने सीएम योगी की तारीफ में गढ़े कसीदे, कहा- 'प्रदेश की कमान ईमानदार हाथों में'...
शिवपाल ने सीएम योगी की तारीफ में गढ़े कसीदे, कहा- 'प्रदेश की कमान ईमानदार हाथों में'...
Share:

लखनऊ: राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 150वीं जयंती के अवसर पर 36 घंटे के लिए बुलाए गई विधानसभा के विशेष सत्र में गुरुवार को प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने सीएम योगी की जमकर प्रशंसा की है। शिवपाल सिंह यादव के बयानों को सुनकर ऐसा लग रहा था कि वह जल्द ही अपनी पार्टी को भाजपा में विलय कर सकते हैं। इसी के साथ सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को भी झटका लग सकता है, क्योंकि शिवपाल सिंह यादव सपा से गठबंधन के मूड में नहीं दिख रहे हैं। 

सदन में सपा MLA के तौर पर पहुंचे शिवपाल सिंह यादव ने सीएम योगी आदित्यनाथ की जमकर प्रशंसा करते हुए कहा है कि उत्तर प्रदेश का नेतृत्व वर्तमान समय में ईमानदार और मेहनती हाथों में है। शिवपाल यादव ने कहा है कि सरकार ने कुछ बढ़िया  काम किए हैं, लेकिन कानून व्यवस्था में अभी काफी सुधार की आवश्यकता है। शिवपाल ने कहा कि इंवेस्‍टर्स समिट एक शानदार कार्यक्रम था, किन्तु जितना सोचा गया उतना निवेश नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि प्रदेश में 22 करोड़ वृक्षारोपण हुआ, जिसकी वह प्रशंसा करते हैं। 

आपको बता दें कि सपा ने सरकार द्वारा बुलाए गए इस विशेष सत्र का बॉयकॉट किया है। वहीं कुछ दिन पहले तक खबर आ रही थी कि प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के प्रमुख शिवपाल यादव, सपा से हाथ मिला सकते हैं, किन्तु आज की सदन के बाद ऐसा लग नहीं रहा कि अखिलेश यादव को चाचा शिवपाल का साथ मिल पाएगा। 

बाबरी मस्जिद के पक्षकार हाजी महबूब के खिलाफ देशद्रोह की शिकायत

कैप्टन अमरिंदर सिंह का बयान, कहा- मैं नहीं जा रहा पाक, मुझे नहीं लगता मनमोहन सिंह भी जाएंगे

अदालत में हाजिर नहीं हुए आज़म खान, पत्नी, बेटे और खुद के खिलाफ जारी हुआ गिरफ़्तारी वारंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -