थाने के सामने धरने पर बैठे शिवपाल यादव
थाने के सामने धरने पर बैठे शिवपाल यादव
Share:

लखनऊ : अपने इलाके में लोगों के साथ हो रही मारपीट से खासे नाराज यूपी सरकार में पूर्व मंत्री और अखिलेश यादव के चाचा शिवपाल यादव मंगलवार शाम इटावा के बैतपुरा थाने के सामने धरने पर बैठ गए. शिवयाल यादव ने जनता को न्याय दिलाने की मांग को लेकर धरना दे दिया.

उल्लेखनीय है कि शिवपाल यादव ने आरोप लगाया है किउनके विधानसभा क्षेत्र में कई लोग ऐसे हैं जिनके साथ यूपी पुलिस ने मारपीट लेकिन शिकायत करने पर भी कोई कार्रवाई नहीं कर रही है. उन्होंने पीड़ितों को न्याय दिलाने और दोषी लोगों पर सख्त कार्रवाई करने की मांग के साथ नाराज शिवपाल को थाने के सामने धरने पर बैठना पड़ा.बुधवार सुबह 11 बजे शिवपाल यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई है जहां वह मामले के बारे में विस्तृत जानकारी देंगे.  

आपको बता दें कि चुनाव के पहले से ही शिवपाल यादव और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के बीच काफी तनाव चल रहा है. यहां तक कि दोनों नेता खुले तौर पर एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप भी लगा चुके हैं.सपा नेता शिवपाल यादव को मुलायम सिंह यादव का सबसे करीबी माना जाता है. यूपी चुनाव सपा की करारी हार के बावजूद भी जसवंत नगर सीट से चुनाव जीतने में कामयाब रहे शिवपाल का इस लिहाज से जनता को न्याय दिलाने की मांग को लेकर उनका धरने पर बैठना काफी अहम है.

यह भी देखें

शिवपाल ने कहा अब वादा निभाऐं अखिलेश, करें पार्टी को एकजुट

यूपी में फिर गरमाई राजनीती, योगी आदित्यनाथ से मिले शिवपाल

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -