क्या अपर्णा के बाद शिवपाल यादव भी थामेंगे भाजपा का हाथ ? शुरू हुई अटकलें

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के संरक्षक और पूर्व सीएम मुलायम सिंह यादव की बहु अपर्णा यादव के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल होने के बाद भगवा दल की नजर शिवपाल यादव पर है. यूपी भाजपा की ज्वाइनिंग कमेटी के प्रमुख लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने इस तरफ इशारा किया है. उन्होंने कहा कि शिवपाल यादव समझदार नेता हैं और वह सोच-समझकर सही फैसला लेंगे.

बता दें कि मुलायम सिंह की बहु अपर्णा यादव ने बुधवार को दिल्ली में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है. इस अवसर पर यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह उपस्थित थे. अपर्णा के भाजपा में आने के बाद मीडिया से बात करते हुए भाजपा नेता लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने संकेत दिया कि मुलायम परिवार से एक और सदस्य भाजपा में शामिल हो सकता है.

लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने कहा कि भविष्य में और मजबूत नेता भाजपा का दामन थामेंगे. उन्होंने कहा कि शिवपाल यादव जाने-पहचाने राजनेता हैं और उनकी यूपी में अच्छी खासी पकड़ है. उन्होंने कहा कि, 'शिवपाल समझदार नेता हैं. उन्हें अपने सियासी फैसले लेने हैं.' सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर हमला करते हुए लक्ष्मीकांत ने कहा कि अखिलेश यादव अपने परिवार को एकजुट नहीं रख पा रहे, जिसके बारे में उन्हें सोचना चाहिए.

एंट्रिक्स-देवास डील पर सुप्रीम कोर्ट ने दिया फैसला, कांग्रेस पर क्यों लगे फर्जीवाड़े के आरोप ?

कब्रिस्तान और मदरसों की बॉउंड्री बनवाएगी राजस्थान सरकार, CM गहलोत ने किए कई बड़े ऐलान

'लड़की हैं तो क्या, टिकट दे दें ..', लड़की हूँ लड़ सकती हूँ अभियान पर बोलीं कांग्रेस नेता शहला अहरारी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -