शिवपाल यादव ने सीएम योगी को पत्र लिख लगाए भ्रष्टाचार के आरोप
शिवपाल यादव ने सीएम योगी को पत्र लिख लगाए भ्रष्टाचार के आरोप
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता शिवपाल सिंह यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखा है. उन्होंने अपने इस पत्र में गेहू खरीद के मामले में भ्रष्टाचार होने का आरोप लगाया गया है. उनका कहना है कि गेहू खरीद के नाम पर किसानों के साथ वसूली की जा रही है. सीएम योगी को लिखे इस पत्र में शिवपाल ने कई जिलों के अफसरों के शामिल होने की बात कही है. शिवपाल ने अपने इस पत्र में लिखा है कि, 'इटावा जिले के एआर, एडीसीओ व अन्य अफसर सहकारी समितियों के सचिवों संग मिलकर वसूली कर रहे हैं. प्रति क्विंटल गेहूं की खरीद पर किसानों से 200 रुपये तक वसूले जा रहे हैं.'

शिवपाल के मुताबिक, 'अफसर और बिचौलिये मिलकर भ्रष्टाचार को अंजाम दे रहे हैं, जिससे किसान परेशान हैं.' उन्होंने इस मामले में सघन जांच कराए जाने और आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्यवाई की जाने की मांग की है. गौरतलब है कि अभी 7 जून को ही योगी सरकार ने सरकारी अनाज की कालाबाजारी के आरोप में फतेहपुर और गोंडा के डीएम को निलंबित कर दिया था.

शिवपाल यादव ने कहा है कि, ये तब हो रहा है जब खेती की लागत लगातार बढ़ रही है. विधुत, उर्वरक और कीटनाशकों के दाम बढ़ते जा रहे है. उन्होंने कहा कि, किसानों को होने वाला सीधा मुनाफा दलालों की जेब में जा रहा है. 

 

अमित शाह का वार खाली गया, नहीं बदले शिवसेना के तेवर

बातचीत के लिए मरे नहीं जा रहे है: हुर्रियत

राजनीति से भर गया है तेजप्रताप का दिल !

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -