आजम के साथ नए मोर्चे के गठन पर शिवपाल ने कही ये बात
आजम के साथ नए मोर्चे के गठन पर शिवपाल ने कही ये बात
Share:

शुक्रवार को फर्रुखाबाद में पेट्रोल पम्प का उद्घाटन पहुंचे PSP प्रमुख शिवपाल यादव ने SP नेता आजम खां को लेकर कई बड़ी बातें  भी बोल चुके है. उन्होंने बोला है कि छोटे केसों में आजम को परेशान करने का काम किया जा रहा है. उनकी युनिवर्सिटी को भी ध्वस्त किया जा चुका है. वो आजम खां के साथ हैं.प्रसपा प्रमुख ने इस बीच बीजेपी में शामिल होने को लेकर अखिलेश के बयान पर पलटवार भी कर चुके है. उन्होंने बोला है कि अगर वो मुझे  भाजपा में भेजना चाहते हैं तो पहले SP से निकालें. शिवपाल ने खुलकर बोलते हुए बोला है कि वो आजम खान के साथ हैं और आजम को रिहा कराने के लिए सपा ने कुछ नहीं किया.

नेता जी की अगुवाई में आजम की सहायता होना चाहिए थी. वहीं आजम खान के साथ नए मोर्चे के गठन को लेकर पूछे गए प्रश्न के जवाब में उन्होंने बोला है कि जल्द ही नई पार्टी का गठन किया जाने वाला है. उन्होंने कहा कि इस मुद्दे पर आजम जब जेल से बाहर आते हैं, फिर निर्णय लिया जाने वाला है.

शिवपाल ने ईद के उपरांत पार्टी के नेताओं के साथ बैठक के बारें में भी बात कर चुके है. वहीं पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर उन्होंने बड़ा बयान देते हुए बोला है कि देश के पीएम नेता जी का सम्मान करते है. उन्होंने आगे बोला है कि बढ़ती महगाई पर सरकार को लगाम लगानी चाहिए और नौजवानों किसानों के बारें में सोचना चाहिए.

 

छत्तीसगढ़-मध्य प्रदेश में होगा बड़ा बदलाव, कही नया होगा CM तो कही बदलेंगे मंत्री, जानिए 2023 में क्या है BJP का प्लान?

'PM मोदी को देश को गुमराह नहीं करना चाहिए...', ईंधन के बढ़ते दामों को लेकर बोले CM बघेल

अब नीतीश की इफ्तार पार्टी में पहुंचे तेजस्वी, जिस मांझी पर साजिश का आरोप लगा रहे थे, उन्हीं के बगल में बैठे तेजप्रताप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -