रात को शिवलिंग के पास कर दें यह काम, अगले सुबह मिलेगा धन का भंडार
रात को शिवलिंग के पास कर दें यह काम, अगले सुबह मिलेगा धन का भंडार
Share:

दुनिया में हर इंसान को बहुत जल्दी धन कमाने की चाहत रहती है और इसके लिए ज्योतिष में कई आसान से उपाय बताए गए हैं जिन्हे करने के बाद अमीर बना जा सकता है. ऐसे में इन उपायों को करने में न तो ज्यादा खर्चा करना होता है और न ही कोई ज्यादा मेहनत करनी. अब वह उपाय क्या है यह आज हम आपको बताते हैं. जी दरअसल शिवपुराण में बताया गया है कि शिवलिंग के पास रोज रात को एक दीपक जलाने से बड़ी से बड़ी समस्या का भी समाधान होता है और इससे बड़े से बड़ा दुर्भाग्य भी टल जाता है और व्यक्ति की सभी मनोकामनाएं पूरी होती हैं.

जी हाँ, कहते हैं रात में 27 हकीक पत्थर लेकर उन पर लक्ष्मीजी की मूर्ति रख देना चाहिए. इसके बाद यह ध्यान रखना है कि इस उपाय को पूरी तरह से गुप्त रूप से करना है और इस दौरान कोई आपको टोके भी नहीं. कहते हैं  ऐसा करने पर आपके घर में धन में बहुत बड़ी मात्रा में बढ़ोतरी होती है. आइए जानते हैं कैसे करना है यह उपाय

अगर आपके सामने एक बहुत बड़ी आर्थिक समस्या हैं तो आप मीठे पीले चावल का उपाय करें. इसके लिए आप शुक्ल पक्ष के प्रथम गुरुवार से लगातार तीन गुरुवार को एक किलो मीठे पीले चावल गरीबों में बांट दें और इसे तीन बार करने पर आपको लाभ प्राप्त होगा.ध्यान रहे कि लगातार तीन गुरुवार करने के बाद इस उपाय को रोक दें और फिर एक गुरुवार को गैप देकर वापस करें. इससे आपको लगातार लाभ होता रहेगा. इसी के साथ आप चाहे तो पांच गुरुवार को किसी सुहागन स्त्री को सुहाग की सामग्री दान कर दें इससे भी आपको धनलाभ होगा. इसी के साथ ध्यान रखे कि दान की गई सामग्री आप अपनी इच्छा तथा सुविधानुसार कर सकते हैं और इसमें आप चाहे तो बिंदी, मेहंदी, साड़ी कुछ भी रख सकते हैं.

पराई भाभी को काली मिर्च के इस उपाय से कर सकते हैं वश में

मालामाल होने के लिए केले के पेड़ की जड़ में अर्पित कर दें यह चीज़

शुक्रवार को पांच पीली कौड़ी तथा यह चीज़ मिलाकर रख दें तिजोरी में, मालामाल हो जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -