इस समय शिवलिंग के सामने करें एक 1 उपाय, चमक जाएगी किस्मत

Nov 09 2018 07:25 AM
इस समय शिवलिंग के सामने करें एक 1 उपाय, चमक जाएगी किस्मत

आप सभी को बता दें कि शिव-शंकर की पूजा करने से सभी कष्टों का निवारण जल्दी होता है और ऐसा भी माना जाता है कि भगवान शिव की पूजा करने से वह बहुत जल्दी प्रसन्न हो जाते हैं और वरदान भी दे देते हैं. ऐसे में भगवान शिव के सामने किया गया एक उपाय भी बहुत कारगार साबित होता है लेकिन उस उपाय को करने के एक समय होता है और अगर उस समय यह उपाय कर लें तो लाभ ही लाभ होता है. आज हम आपको बताने जा रहे हैं दुर्भाग्य दूर करने के लिए कुछ उपाय साथ ही आपके जीवन में सुख को लाने के लिए भी यह उपाय कारगार है.

1. दांपत्य जीवन की परेशानियां दूर करने के लिए - कहते हैं यदि आपके वैवाहिक जीवन की परेशानियां दूर नहीं हो रही और बढ़ती ही जा रही हैं तो आप शिवलिंग की पूजा के साथ ही जलाधारी पर कुमकुम, हल्दी, लाल चूड़ियां, लाल साड़ी, लाल गुलाब चढ़ाएं और इस मंत्र का जाप करें क्योंकि इससे पति-पत्नी के बीच आ रहीं परेशानियां दूर हो जाती हैं.


यथा न देवि देवेशस्त्वां परित्यज्य गच्छति।
तथा मां सम्परित्यज्य पतिर्नान्यत्र गच्छतु।।

2.दूर्भाग्य दूर करने के लिए - कहा जाता है कि इसके लिए आप शिवलिंग के पास घी का दीपक जलाएं और ऊँ नम: शिवाय मंत्र का जाप 108 करें या हनुमान चालीसा का पाठ करें, लाभ होगा. 


3. घर में बरकत लाने के लिए - अगर आप ऐसा चाहते हैं तो गणेशजी को प्रसन्न करने के लिए किसी हाथी को गन्ना खिलाएं इससे लाभ होगा.


4. कार्य में सफलता प्राप्त करने के लिए - अगर आप हर काम में सफल होना चाहते हैं तो हनुमानजी को लगा हुआ मीठा पान, सिंदूर, चमेली का तेल चढ़ाएं और उसके बाद दीपक जलाकर ऊँ रामदूताय नम: मंत्र का जाप 108 बार करने से लाभ होगा.

कपिल शर्मा की वापसी के ऐलान के बाद सामने आई शो के टेलीकास्ट की तारीख

जिसको मिल जाता है यह फूल, वह रातो-रात बन जाता है लखपति

पूजा करते समय 5 मिनट इस दिशा में रखे अपना मुंह, होगी भगवान की कृपा

 

?