चाइल्ड एक्टर शिवलेख की मौत के बाद फूटा ऑन- स्क्रीन माँ का दर्द
चाइल्ड एक्टर शिवलेख की मौत के बाद फूटा ऑन- स्क्रीन माँ का दर्द
Share:

बीते दिनों हुई चाइल्ड एक्टर शिवलेख सिंह की मौत के बाद पूरी टीवी इंडस्ट्री में दुःख की लहर है सभी शोक में डूबे हैं. वहीं आप सभी को हम बता चुके हैं कि शिवलेख की सड़क हादसे में मौत हो गई थी और केवल 14 साल की उम्र में उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया. अब शिवलेख की ऑनस्क्रीन मां सुचेता खन्ना ने उनके निधन पर रिएक्ट किया है.

जी दरअसल सुचेता खन्ना ने टीवी सीरियल श्रीमान श्रीमती में शिवलेख की मां का करदार निभाया था और हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू दिया. जिसमे उन्होंने कहा- ''मैं ये खबर सुनकर काफी शॉक्ड रह गई हूं. ये दुर्घटना बताती हैं कि जिंदगी कितनी अनिश्चित है. वह बेहद टैलेंटेड, अनुशासन में रहने वाला बच्चा था. उसका बर्ताव काफी अच्छा था. शिवलेख टेकनोलॉजी के मामले में काफी आगे था. मुझे कभी भी फेसबुक और वॉट्सऐप चलाने में परेशानी होती थी तो वह उसे तुरंत ठीक कर देता था. एक बहुत ही टैलेंटेड बच्चे ने इतनी जल्दी दुनिया छोड़ दी. मैं काफी शॉक में हूं.'' वहीं आगे शिवलेख के साथ दोस्ती पर सुचेता ने कहा- ''मैंने उसके साथ कई अच्छे पल बिताए थे. वह एक बेहतरीन एक्टर था. हम जेमिनी स्टूडियो में शो की शूटिंग किया करते थे. हालांकि, ये शो जिस चैनल में आने वाला था वो लॉन्च नहीं हुआ. इसके बाद यह सब टीवी में शिफ्ट हो गया.''

इसी के साथ उन्होंने कहा- ''मैं जब उससे कुछ वक्त बाद मिली तो उसका कद काफी बढ़ गया था. मुझे याद है कि उसकी मम्मी ने मुझसे कहा था कि अगर उसके लिए कोई रोल होगा तो बताना. आज मैं काफी अजीब सा महसूस कर रही हूं. भगवान उसकी आत्मा को शांति दें. वह अपने माता-पिता का इलौता बेटा था.'' आप सभी को यह भी बता दें कि शिवलेख अपने परिवार के साथ कार में बिलासपुर से रायपुर की तरफ जा रहे थे और इसी दौरान उनकी कार की टक्कर ट्रक से हो गई और इस एक्सीडेंट के बाद शिवलेख की मौत हो गई.

Gandii Baat 3 Trailer : एकता कपूर की वेब सीरीज़ में हुई बोल्डनेस की सारी हदें पार

'राम कपूर' के इस अवतार की फैंस ने की शाहरुख के बेटे से तुलना

'द लायन किंग' के हिंदी संस्करण के लिए रिएलिटी शो की प्रतियोगी ने गाया गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -