अबोहर मर्डर केस : अकाली दल नेता शिवलाल के भतीजे अमित डोडा ने  किया आत्मसमर्पण
अबोहर मर्डर केस : अकाली दल नेता शिवलाल के भतीजे अमित डोडा ने किया आत्मसमर्पण
Share:

अबोहर: पंजाब के अबोहर में पिछले हफ्ते दो युवकों के हाथ-पैर काटे जाने का मामला सामने आय था. जिसमे की अब मुख्य आरोपी अकाली नेता शिवलाल डोडा के भतीजे अमित डोडा ने खुद को पुलिस के हवाले कर दिया है. सह-आरोपी शिवलाल और अमित के ख़िलाफ पुलिस ने कल लुकआउट नोटिस जारी किया था. इस घटना में दलित भीम टांक की मौत हो गई थी, जबकि दूसरे का हॉस्पिटल में गंभीर अवस्था में उपचार चल रहा है.

आपको जानकारी दे की पिछले हफ्ते के शनिवार को पंजाब के सत्तारूढ़ अकाली दल के नेता शिवलाल डोडा के फार्म हाउस पर दो युवकों के हाथ-पांव काट दिए जाने की घटना सामने आई थी. इस घटना में दलित भीम टांक की अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही मौत हो गई थी जबकि दूसरा गुरजंत सिंह का अभी भी अस्पताल में इलाज चल रहा है.

इस घटना के बाद से ही नेता और उसके भतीजे अभी तक फरार बताये जा रहे थे. इस मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने 13 लोगों को हिरासत में लिया था लेकिन मुख्य आरोपी अब भी पुलिस के हत्थे नही चढ़ा है. हालांकि भतीजे अमित डोडा के आत्मसमर्पण करने के बाद पुलिस अब शिवलाल डोडा को खोज रही है.

इस घटना को लेकर राज्यसभा में पिछले हफ्ते सोमवार को कॉंग्रेस ने जमकर हंगामा भी किया था और पंजाब सरकार के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग की थी. इस मामले में भारी हंगामे के बाद सभापति एम. हामिद अंसारी को सदन की कार्यवाही को करीब 2 बजे तक स्थगित भी करना पड़ा था.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -