एग्जिक्युटिव पद छोड़ जुड़ेंगे राधा स्वामी से

By Hitesh Songara
Sep 23 2015 04:24 PM
एग्जिक्युटिव पद छोड़ जुड़ेंगे राधा स्वामी से

राधा स्वामी सतसंग को काफी मान्यता दी जाती है और यहाँ कई ऐसे अनुयायी है जो कई अच्छी-अच्छी नौकरियों को छोड़कर यहाँ सेवा में जुड़ जाते है. अब इस श्रंखला में एक और बड़ा नाम जुड़ने जा रहा है. आपको बता दे कि फोर्टिस हेल्थकेयर के कोफाउंडर शिविंदर मोहन सिंह ने अब यह फैसला किया है कि वे कम्पनी से अपने एग्जिक्युटिव पद को छोड़कर राधा स्वामी सत्संग ब्यास से जुड़ेंगे, उन्होंने यह भी बताया है कि उनका पूरा परिवार राधा स्वामी का अनुयायी रहा है.

सूत्रों से मिली एक जानकारी में यह बात सामने आई है कि शिविंदर सिंह जल्द ही फोर्टिस हेल्थकेयर कम्पनी से अपने एग्जिक्युटिव वाइस चेयरमैन से इस्तीफा देंगे और इसके बाद वे अपना पूरा जीवन यहाँ सेवा करने में समर्पित करने वाले है. लेकिन इसके बाद भी यह बात सुनने में आ रही है कि बोर्ड में उनकी सीट वैसी ही बनी रहेगी और साथ ही वे होल्डिंग कम्पनियों का हिस्सा भी होंगे.

कहा जा रहा है कि फोर्टिस हेल्थकेयर की एनुअल जनरल मीटिंग में इस बात का खुलासा किया जा सकता है. फोर्टिस के साथ ही शिविंदर मोहन सिंह बंधु रेलिगेयर एंटरप्राइजेज से भी मुख्य रूप से जुड़े हुए है और इसके साथ ही इनका डायग्नोस्टिक का भी कारोबार है. साथ ही ग्रुप के पास 2 आईटी कंपनियां भी है.