इस वजह से शिविन नारंग ने ठुकराया था बिग बॉस 13 का ऑफर
इस वजह से शिविन नारंग ने ठुकराया था बिग बॉस 13 का ऑफर
Share:

टीवी के मशहूर एक्टर शिविन नारंग के लिए ये महीना कुछ खास नहीं रहा है। वहीं पहले शिविन नारंग के हाथ में चोट लगी और फिर एक शख्स का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव निकलने के बाद उनकी बिल्डिंग को भी सील कर दिया गया है। इसके अलावा इस बीच ऐसा भी सुनने में आ रहा था कि अभिनेता शिविन नारंग बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के विवादित शो बिग बॉस 14 का हिस्सा बन सकते हैं। इस खबर पर अभी तक कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, परन्तु अब खबरें आ रही हैं कि इससे पहले भी शिविन नारंग ) को इस शो के लिए बुलावा आया था।शिविन नारंग को पिछले साल 'बिग बॉस' के तेरहवें सीजन का ऑफर मिला था। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की शिविन नारंग ने इस शो का हिस्सा बनने से इंकार कर दिया था क्योंकि वो जेनिफर विंगेट स्टारर सीरियल 'बेहद 2' का हिस्सा बनना चाहते थे। इस शो में शिविन नारंग ने टीवी की जानी-मानी अभिनेत्री जेनिफर विंगेट के साथ स्क्रीन तो शेयर किया ही था साथ ही उनकी एक्टिंग की भी खूब तारीफ हुई थी। एक इंटरव्यू के दौरान शिविन नारंग ये खुलास भी कर चुके हैं कि उन्हें बिग बॉस को छोड़ने का कोई गम नहीं है। इसके अलावा कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते टीवी इंडस्ट्री को करोड़ों का नुकसान हो रहा है। 

वहीं ऐसे में टीवी के कई ऐसे शोज को बंद किया जा रहा है, जोकि टीआरपी लिस्ट में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाते है। बीते दिनों मेकर्स ने 'बेहद 2' को भी बंद करने का फैसला लिया है। इसके अलावा शिविन नांरग ने साल 2012 में सीरियल 'सुरवीन गुग्गल: टॉपर ऑफ द ईयर' के जरिए एक्टिंग की दुनिया में एंट्री मारी थी। शिविन नारंग बॉलीवुड निर्देशक रोहित शेट्टी के खतरनाक स्टंट रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' के करेंट सीजन का हिस्सा है। वहीं लॉकडाउन के चलते इस शो के फिनाले की शूटिंग रुकी हुई है।

कविता कौशिक को पति रोनित बिसवास पर आया प्यार, शेयर की यह तस्वीर

मंदाना करीमी ने कोरोना पॉजिटिव होने की खबरों पर ट्रोलर्स को दिया ऐसा जवाब

बिग बॉस 14 में नजर आएगी नागिन की यह अदाकारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -