KKK: रोहित शेट्टी ने शिविन नारंग को कहा रच दिया इतिहास, जानिए क्यों
KKK: रोहित शेट्टी ने शिविन नारंग को कहा रच दिया इतिहास, जानिए क्यों
Share:

टीवी के कई शोज हैं जो इन दिनों खूब चर्चाओं में हैं. इन्ही में शामिल है खतरों के खिलाड़ी शो जो इस समय ट्रेंड कर रहा है. आपको बता दें कि इस शो का फिनाले जैसे-जैसे करीब आ रहा है, वैसे वैसे लोगों की दिलचस्पी और मजा बढ़ता ही जा रहा है. इस समय शो में कंटेस्टेंट शिविन नारंगको पसंद किया जा रहा है और वह चर्चाओं में चल रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

वहीं अब इस समय उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. जी दरअसल शिविन नारंग ने हाल ही में खतरों के खिलाड़ी में ऐसा इतिहास रचा है जो शायद ही कोई नहीं रच पाएगा. जी दरअसल सोशल मीडिया पर शिविन का एक वीडियो सामने आया है. आप देख सकते हैं इस वीडियो में शिविन को ऊंची हाइट पर एक स्टंट को अंजाम देना है. इसी बीच वह डरे हुए हैं. इस दौरान वह स्टंट तो करते नहीं है बल्कि उसी प्लेटफॉर्म पर बैठ जाते हैं. इस दौरान उनकी हालत ये हो जाती है कि करिश्मा तन्ना अपना स्टंट करना शुरू कर देती हैं, और शिविन अपनी जगह से उठते भी नहीं है.

इस वीडियो को इस समय तेजी से वायरल किया जा रहा है और इस वीडियो को देखने के बाद हर किसी की हंसी छूट रही है. इस वीडियो में खुद रोहित शेट्टी कह रहे हैं कि शिविन ने इतिहास रच दिया है. इस दौरान वह कह रहे हैं- 'खतरों के खिलाड़ी के इतिहास में ये पहली बार हो रहा है जब एक कंटेस्टेंट ने अपना स्टंट पूरा नहीं किया है और दूसरे ने अपना करना शुरू कर दिया है.' इस समय यह वीडियो फैंस को खूब हंसा रहा है.

कंगना ने शुरू की 'धाकड़' की तैयारियां

इस मशहुर एक्ट्रेस को अचानक हुआ सीने में दर्द, लिखा- 'मैं संक्रमित हूं...'

आशा की किरण जगाने आया नया गाना 'हम कलाकार हैं'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -