Bigg Boss 13 : क्या शिविन नारंग और जैस्मिन भसीन शो का बनेंगे हिस्सा ?
Bigg Boss 13 : क्या शिविन नारंग और जैस्मिन भसीन शो का बनेंगे हिस्सा ?
Share:

भारत में अपनी खास पहचान बना चुका सलमान खान की होस्टिंग वाला शो 'बिग बॉस' के सीजन 13 की तैयारियां जोरों पर शुरू हो चुकी हैं. बता दे कि शो के नए सीजन में सलमान का लुक भी सामने आ चुका है. साथ ही धीरे-धीरे सामने आ रहे हैं, इस बार 'बिग बॉस' के घर के मेहमान बनने वाले सदस्यों के नाम. प्राप्त जानकारी के अनुसार, शो में इस साल टीवी ऐक्टर शिविन नारंग और जैस्मिन भसीन की एंट्री हो सकती है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

अस्पताल में एडमिट फैजल खान ने पोस्ट कर कहा- 'मुझे नहीं पता था...'

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पॉप्युलर टीवी शो 'एक वीर की अरदास वीरा' से लाइमलाइट बटोरने वाले शिविन नारंग पिछले दिनों कलर्स के ही शो 'इंटरनेट वाला लव' में भी नजर आए थे. वह चैनल के ही स्टंट बेस्ड रिऐलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 10' का भी हिस्सा हैं. साथ ही, अब उनके 'बिग बॉस 13' में भी नजर आने की खबर है. इसी तरह, इसी चैनल के शो 'दिल से दिल तक' से चर्चा में आईं जैस्मिन भसीन भी बीते साल जहां 'खतरों के खिलाड़ी' में दिखी थीं, वहीं इस साल उनके 'बिग बॉस' के घर में जाने की जानकारी भी सामने आ रही है. 

इस एक्ट्रेस के साथ राम कपूर ने किया था 17 मिनिट तक लिपलॉक, आ गई थी शर्म!

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि जब हमने जैस्मिन से इस बारे में जानना चाहा, तो उन्होंने इससे इंकार करते हुए कहा कि वह इस शो में नहीं जा रही हैं. इनके अलावा, शो में टीवी ऐक्ट्रेस दलजीत कौर के भी आने की खबर भी है.कहा तो यह भी जा रहा है कि उन्होंने टीवी शो 'गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा' छोड़ दिया है और अब चैनल उनका रिप्लेसमेंट ढूंढ रहा है. खैर कुछ भी जा रहा हो, लेकिन फैंस तो इन खबरों से ही खुश हैं. 

Smart TV की सीरीज में नया प्रोडक्ट आएंगा सामने, होगी 120 इंच की बड़ी स्क्रीन

TVS Apache RTR से Bajaj Pulsar 125 Neon कितनी है दमदार, चुने अपने सपनो बाइक

फिल्मों में फ्लॉप होकर टीवी इंडस्ट्री में भी सिक्का नहीं जमा पाए राकेश, पत्नी से ले रहे हैं तलाक!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -