पहली बार इतनी क्यूट नजर आईं इश्कबाज की अनिका
पहली बार इतनी क्यूट नजर आईं इश्कबाज की अनिका
Share:

आप सभी देख ही रहे होंगे कि इन दिनों इश्कबाज शो के फैंस सुरभि चंदना को बहुत मिस कर रहे हैं. ऐसे में हाल ही में उन्होंने अपनी हॉटनेस दिखाई है. जी हाँ, इन दिनों वे अपने किसी नए टीवी शो नहीं बल्कि हॉट तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं जो आप सभी देख सकते हैं. आपको बता दें कि हाल ही में उन्होंने अपने सोशल एकाउंट पर ‘रेड हॉट’ तस्वीर शेयर की है और यह बहुत खूबसूरत दिखाई दे रही है. ये फोटो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही है और सुरभि का ये हॉट अवतार फैंस को काफी पसंद आ रहा है. आपको बता दें कि सुरभि चंदाना ‘इश्कबाज’ में अपने किरदार ‘अनिका’ से फैंस के दिलों पर छा गई थीं और अनिका का रोल टीवी के सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले किरदारों में से था.

वहीं शिवाय के साथ उनकी कैमिस्ट्री खूब जमी थी जो आज भी लोग मिस करते हैं. फिलहाल सुरभि ने एक तस्वीर शेयर कर लिखा है Playing dressup for a wedding reception #aboutlastnight Dress - @reserved Shoes - @zara Hair Makeup - yours truly Man Behind the PHOTU - @sanjaidhiver इसमें वह मदहोश कर देने वाले पोज दे रहीं हैं. ये तस्वीर उन्होंने संडे के मौके पर पोस्ट की है. वहीं सुरभि को ऐसे सेक्सी अवतार में पहले कभी नहीं देखा गया है जो वह आज दिखाई दे रहीं हैं.

माना जा रहा है कि सुरभि जबरदस्त मेकओवर करवाकर सामने आई हैं और आगे भी ऐसे ही अंदाज में फैंस को चौंका सकती हैं जैसे अभी हैरान कर रहीं हैं. सुरभि जल्द ही एक शो से टीवी पर वापसी करने के लिए तैयार हैं ऐसा खबरें काफी समय से आ रहीं हैं.

सृष्टि से बहुत प्यार करते हैं रोहित सुचाँती, नहीं मानते उम्र को बाधा

फिर अपने शिक्षक संग गाना गाती नजर आईं जसलीन मथारू

सोमी खान के बाद फिर किसी लड़की ने तोड़ा दीपक ठाकुर का दिल, ये रहा सबूत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -