इंस्टाग्राम पर छाया इस टीवी एक्ट्रेस की खूबसूरत तस्वीरों का जादू
इंस्टाग्राम पर छाया इस टीवी एक्ट्रेस की खूबसूरत तस्वीरों का जादू
Share:

टीवी दुनिया की जानी मानी एक्ट्रेस शिवानी तोमर इन दिनों अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. हाल ही में शिवानी ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है. हालांकि ये पहली बार नहीं है इससे पहले भी शिवानी कई बार अपनी तस्वीरें शेयर कर चुकी है. कई बार वह अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहती है पिछले दिनों उन्होंने बेहद ही बोल्ड फोटोशूट करवाया था जिसके बाद वह काफी चर्चा में रह थी.

बता दे कि शिवानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. शिवानी ने जो हाल ही में तस्वीर शेयर की है उनमे वह बेहद ही प्यारी लग रही है. शिवानी को आप जल्दी चैनल एंडटीवी के नए शो 'मिटेंगी लक्ष्मण रेखा' में नजर आएँगी. इस शो में वह कंचन नाम की लड़की की भूमिका में नजर आएंगी. अपने किरदार को लेकर शिवानी का कहना है कि कंचन का किरदार मेरे द्वारा पहले निभाई गई भूमिकाओं से अलग है, अपने नाम की तरह ही, उसका दिल भी सोने का है. वह अपने परिवार से प्यार करती है और हर तरह से आत्मनिर्भर है.

वहीं इस शो में उनके साथ टीवी के मशहूर अभिनेता राहुल शर्मा मुख्य भूमिका में है. गौरतलब है कि इस शो से पहले शिवानी तोमर कई शोज में नजर आ चुकी है. वह टीवी के चर्चित शो 'इस प्यार को क्या नाम दूँ' में नजर आई थी जिससे उन्हें काफी सफलता हासिल हुई है. इस शो में उन्होंने चांदनी का किरदार निभाया था जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था.

ये भी पढ़े

शिल्पा शिंदे और सुनील ग्रोवर ने किया शानदार नागिन डांस, वीडियो वायरल

शाहरुख खान के साथ डेट पर जाना चाहती है ये टीवी एक्ट्रेस

हरियाणा के इस गांव में तिरंगा फहराने की मनाही है

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -