बालिका वधु 2 में आनंदी बनेंगी शिवांगी जोशी!
बालिका वधु 2 में आनंदी बनेंगी शिवांगी जोशी!
Share:

टीवी इंडस्ट्री में सभी का दिल जीतने वाली अभिनेत्री शिवांगी जोशी इन दिनों किसी शो में नहीं दिखाई दे रहीं हैं। वह अब तक टीवी के पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में नजर आती थीं लेकिन अब इस शो में नए स्टार्स दिख रहे हैं। ऐसे में कहा जा रहा है जल्द ही शिवांगी एक दूसरे बड़े शो का हिस्सा बनने वाली हैं। वहीं कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो वह बालिका वधु में आनंदी के पावरफुल रोल में नजर आएंगी।

जी हाँ, एक मशहूर वेबसाइट से प्राप्त हुई जानकारी के तहत बड़ी आनंदी के रोल के लिए कई सारे नामों पर चर्चा की जा रही थी लेकिन मेकर्स को शिवांगी इसके लिए सही चेहरा लग रही हैं। यह पॉपुलर शो का दूसरा इंस्टालमेंट है। इसी के चलते शो के प्रोड्यूसर्स रोल के साथ किसी तरह का कोई कम्प्रोमाइज नहीं करना चाह रहे हैं। वह यह चाहते हैं कि कास्ट एकदम परफेक्ट हो। शिवांगी एक अच्छी परफॉर्मर हैं और इस रोल के मापदंडों पर फिट बैठ रही हैं। आप सभी को बता दें कि प्रोड्यूसर्स शिवांगी जोशी संग काम करने को लेकर उत्सुक हैं।

ऐसी भी खबरें हैं कि शो में नवंबर के एंड या दिसंबर की शुरुआत में लीप लिया जाएगा और इसके बाद ही शिवांगी की एंट्री होगी। हाल ही में शो से जुड़े करीबी सूत्रों ने यह जानकारी दी है कि शो में शिवांगी की ही एंट्री होगी। वैसे शिवांगी जोशी के बारे में बात करें तो उनकी जोड़ी मोहसिन खान के साथ जमती है। इन दोनों ने शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में कार्तिक और नायरा का रोल प्ले किया था। वहीं इन दोनों के पहले शो में हिना खान और करण मेहरा की जोड़ी थी जिसे फैंस ने बहुत पसंद किया था।

बड़ा खुलासा! मौत से ठीक पहले कैसा लगता है?

फिलीपींस सरकार विदेशी पर्यटकों को अपने देश में घूमने की अनुमति देगा

अपने खिलाफ स्थिति जाते देख प्रतिक्रिया देती है भाजपा सरकार, कानून वापसी इसी का नतीजा - उमर अब्दुल्ला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -