पार्टी में इस एक्ट्रेस को गोद में उठाकर झूमने लगीं नायरा, वायरल हो रहा वीडियो
पार्टी में इस एक्ट्रेस को गोद में उठाकर झूमने लगीं नायरा, वायरल हो रहा वीडियो
Share:

बीते दिनों ही टीवी की जानी मानी अदाकारा श्रद्धा आर्या ने अपना जन्मदिन मनाया है और उनके जन्मदिन पर शिवांगी जोशी ने कुछ ऐसा किया कि वह सुर्ख़ियों में आ गईं हैं. जी हाँ, इन दिनों वैसे ही शिवांगी जोशी को हर जगह पॉपुलर होते हुए देखा जा रहा है और एक बार फिर से सिर्फ और सिर्फ उन्हीं की ही चर्चा होने लगी है. जी दरअसल बीती रात ही ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा ही किया है कि भरी महफिल में लोग उन्हें देखकर हैरान हो गए. हुआ यूँ कि बीते कल कुंडली भाग्य एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या का जन्मदिन था और बीती रात ही उन्होंने अपने घर पर ही जन्मदिन की पार्टी रखी थी. इसी दौरान श्रद्धा के करीबी दोस्तों ने इस पार्टी में आए और उनमे शामिल रहीं शिवांगी जोशी.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Latest (@latesttrendytips) on

जी हाँ, श्रद्धा की पार्टी में उनके साथ ही आद्विक महाजन और नेहा आद्विक महाजन नजर आए और साथ ही 'कुंडली भाग्य' के सभी मेंबर्स भी धमैल हुए. ऐसे में सभी ने श्रद्धा की पार्टी में चार चांद लगाने के साथ-साथ ना सिर्फ ढेर सारी मस्ती की बल्कि उन्हें स्पेशल फील कराने के लिए कोई भी कसर नहीं छोड़ी.

वहीं शिवांगी ने तो पार्टी के बीचों बीच ही श्रद्धा को अपनी गोद में उठा लिया और इस दौरान वहां मौजूद सभी लोग शिवांगी की स्ट्रेंथ की दाद भी देने लगे और उनका वीडियो बनाने लगे. अब वह वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और शिवांगी की तारीफों के पूल बाँध रहे हैं. इस दौरान लाल रंग के गाउन में श्रद्धा किसी परी से कम नहीं लग रही थी और उनके जन्मदिन के कई वीडियो अब वायरल हो रहे हैं.

न्यूयार्क में तिरंगा लहरातीं नजर आईं हिना खान, साड़ी में दिखा ट्रेडिशनल अवतार

इस एक्ट्रेस के पार्टी में जाते ही डर के मारे कांपने लगती थीं पत्नियां, जानिए कारण

कोमोलिका से ज्यादा फीस लेता है 'कसौटी...' का यह एक्टर, जानिए अन्य कलाकारों की फीस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -