शिवांगी जोशी ने ऑफस्क्रीन और ऑनस्क्रीन पापा को किया विश
शिवांगी जोशी ने ऑफस्क्रीन और ऑनस्क्रीन पापा को किया विश
Share:

फादर्स डे के मौके पर टीवी के जाने माने शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की लीड एक्ट्रेस शिवांगी जोशी ने सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरों को शेयर किया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें की इन तस्वीरों में शिवांगी जोशी के ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन पिता नजर आ रहे हैं। वहीं शिवांगी जोशी के घरवाले जब भी मुंबई जाते हैं तो एक्ट्रेस उन्हें अपने सीरियल के सेट पर जरुर ले जाती हैं। इसके साथ ही शिवांगी जोशी जहां भी जाती है, वहां का माहौल हमेशा खुशनुमा हो जाता है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की इस समय शिवांगी जोशी अपने होमटाउन में हैं और फादर्स डे के खास मौके पर शिवांगी जोशी ने अपने ऑनस्क्रीन पापा विशाल सिंह की तस्वीर भी शेयर की थी। इसके साथ ही शिवांगी जोशी अपने पापा के बेहद ही करीब हैं और एक इंटरव्यू में उन्होंने खुलासा किया था कि एक्टिंग की दुनिया में एंट्री मारने के लिए उनके पापा ने उनका काफी सपोर्ट किया है।

इसके साथ ही शिवांगी जोशी ने कुछ हफ्ते पहले ही अपने होमटाउन में जन्मदिन मनाया था और इस दौरान उनके पिता ने ऐसे ही मस्ती की थी। आपकी जानकारी के लिए बता दें की जल्द ही शिवांगी जोशी अपने सीरियर की शूटिंग शुरु करने वाली हैं। वहीं ऐसे में उन्हें पुराने दिनों की खूब याद आ रही हैं। इसके अलावा शिवांगी जोशी अपने को-स्टार्स को काफी मानती हैं और उनके ऑनस्क्रीन पापा के साथ तो उनकी खूब बनती है। 

'राधाकृष्ण' से मल्लिका सिंह के बाहर होने की बात सुन परेशान हुई एक्ट्रेस

सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस ने ट्वीटर पर ट्रेंड किया #WithYouForeverSid

शिविन और जेनिफर का रोमांस याद कर रहे है फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -