लाल जोड़े में दुल्हन बनी नायरा, देखकर थम जाएंगी आपकी साँसे
लाल जोड़े में दुल्हन बनी नायरा, देखकर थम जाएंगी आपकी साँसे
Share:

टीवी के बहुत ही शानदार शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की लीड एक्ट्रेस शिवांगी जोशी इन दिनों एक से बढ़कर एक फोटोशूट करवा रही है। जी हाँ, दरअसल हाल ही में उन्होंने ब्राइडल फोटोशूट करवाया था, जिसमें वह गोल्डन और क्रीम रंग का लहंगा पहने हुए नजर आई थी और इस फोटोशूट की तस्वीरें इतनी प्यारी और खूबसूरत थी कि हर कोई उन्हें देखता रह गया. वहीं उन्होंने ग्रीन कलर के लहंगे में भी एक दमदार दुल्हन बनकर फोटोशूट करवाया था और अब तक शिवांगी की नए फोटोशूट की खुमारी लोगों के जेहन से निकली ही नहीं थी कि उन्होंने एक और फोटोशूट करवा लिया है.

जी हाँ, वैसे शिवांगी जोशी के नए फोटोशूट की तस्वीरें इतनी शानदार है कि कोई भी उनसे अपनी नजरें नहीं हटा पाएगा और यह सभी पहले से बहुत बेहतर तस्वीरें हैं जो आप देख सकते हैं. वैसे इस तस्वीर को देखकर तो ऐसा लग रहा है कि जैसे शिवांगी जोशी के चेहरे से नूर बरस रहा है और वह बहुत प्यारी दिखाई दे रहीं हैं. शिवांगी इस तस्वीर में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही है और उनका लुक दिल को छू रहा है.

शिवांगी इन दिनों एक के बाद एक ब्राइडल फोटोशूट करवा रही है, और उसे देखकर यह लग रहा है कि अब उनका इरादा जल्द से जल्द शादी करने का है. शिवांगी जल्द शादी की प्लानिंग कर रहीं हैं यह उनके फोटोशूट से नजर आ रहा है. वैसे शिवांगी ने इन तस्वीरों को कुछ घंटे पहले ही सोशल मीडिया पर शेयर किया है और अब इन फोटोज को लोग जमकर पसंद कर रहे हैं.

KBC में इस सवाल का जवाब नहीं देने पर जमकर ट्रोल हो रहीं सोनाक्षी, लोगों ने कहा- 'बेवकूफ...'

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में होगी इस एक्ट्रेस की एंट्री, आएगा बड़ा भूचाल

वेदिका के बाद 'ये रिश्ता क्या...' के इस एक्टर को मिला बड़ा ऑफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -