बहुत क्यूट नजर आईं शिवांगी जोशी
बहुत क्यूट नजर आईं शिवांगी जोशी
Share:

आप सभी जानते ही होंगे कि शिवांगी जोशी आज के समय में खूब पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं. ऐसे में मोहसिन खान और शिवांगी जोशी स्टारर स्टार प्लस के मशहूर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' लागातार टीआरए चार्ट में छाया हुआ रहता है और यह शो सभी को खूब पसंद आता है. आप सभी को बता दें कि इस शो में शिवांगी जोशी को 'नायरा' के किरदार में काफी पसंद किया जाता है और वह खूब सुर्ख़ियों में रहती है. ऐसे में इस शो में शिवांगी का किरदार भले की सिंपल हो मगर ऑफस्क्रीन अभिनेत्री काफी ग्लैमसर लगती है. आप सभी को बता दें कि शिवांगी एक फोटोशूट के कारन हाल ही में खूब सुर्ख़ियों में आ गईं हैं.

जी हाँ, हाल ही में उनकी हालिया तस्वीर इंटरनेट पर काफी वायरल है जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं जो आप देख सकते हैं. इस तस्वीर में अभिनेत्री खुले बालों के साथ ब्राउन करल की ड्रेस में काफी हॉट नजर आ रही हैं और यह तस्वीर अब तेजी से वायरल हो रही है. आपको बता दें कि हाल ही में शिवांगी ने अपने सोशल मीडिया पर चंद तस्वीरों को शेयर किया है जिसमें उन्होंने एक बैकलेस ब्लैक गाउन पहना है, इस तस्वीरें में वह बेहद हॉट नजर आ रही हैं.

उन्होंने तस्वीर को कैप्शन दिया, "ब्लैक मेरा पसंदीदा रंग है... मगर ये मुझे बयान नहीं करता!" आप सभी को बता दें कि अभिनेत्री की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो शिवांगी ये रिश्ता क्या कहलाता है में नायरा गोयनका की भूमिका निभाती हैं और सोशल मीडिया पर उनके प्रशंसकों की बड़ी तादाद है. वहीं रियल लाइफ में वह बहुत सेक्सी और हॉट हैं.

इस एक्टर ने निकाली राजनीतिक विचारों का गलत अर्थ निकालने पर भड़ास

क्या शराब पीकर कपिल ने किया था पीएम मोदी को ट्वीट? खुद किया खुलासा

नीले सूट सलवार में फैंस को मदहोश कर रहीं हैं सोनारिका भदौरिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -