शिवांगी जोशी की परछाई है उनकी बहन, देखिये तस्वीरें
शिवांगी जोशी की परछाई है उनकी बहन, देखिये तस्वीरें
Share:

टीवी सीरियल की चहेती अदाकारा शिवांगी जोशी के बारे में तो सभी जानते है परन्तु आज हम बताएंगे शिवांगी और उनकी बहन के बीच की बॉन्डिंग के बारे| असल में सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की नायरा और शिवांगी जोशी में काफी ज्यादा समानता है। जिस तरह से नायरा के लिए परिवार सब कुछ है उसी तरह से शिवांगी जोशी के लिए भी उनका परिवार ही सब कुछ है। वहीं बहन शीतल के साथ तो उनकी जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिलती है।  शीतल जोशी भी अपनी बहन शिवांगी जोशी की तरह ही अपने हर एक सपने को खुलकर जीती है।

इसके अलावा बहन की तरह ही शीतल जोशी ने बीते साल इस ब्राइडल फोटोशूट को कराया था। वहीं इस फोटोशूट की तस्वीरों में शीतल बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही थी। इसके साथ ही शिवांगी जोशी को करीब-करीब हर एक मौके पर गाउन पहनना काफी भाता है और उनकी बहन के पास भी गाउन के ढेर सभी कलेक्शन हैं। वहीं शिवांगी जोशी अपनी बहन पर जान छिड़कती हैं और उनकी तस्वीरों से ये साफ दिखाई देता है। वहीं शिवांगी जोशी की तरह ही बहन शीतल जोशी  की भी हर एक तस्वीर खूब वायरल होती है।  शिवांगी जोशी की बहन उन्हें बहुत सपोर्ट करती हैं और कई अवॉर्ड शो में वो उन्हें शिवांगी जोशी के साथ देखा जाता है।

एक्ट्रेस शिवांगी जोशी अपने सपनों को खुलकर जीती हैं और उन्हें पूरा करने के लिए बेहद मेहनत भी करती हैं। इसके अलावा इस समय शिवांगी जोशी टीवी की मशहूर और हाईएस्ट पेड अदाकारा में से एक हैं। वहीं शीतल जोशी को बहन शिवांगी जोशी से खूब इंस्पिरेशन मिलती हैं और वो भी बड़ी बहन की तरह ही काफी पॉजिटिव है। इसके अलावा शीतल जोशी का साथ पाकर शिवांगी जोशी बिल्कुल बच्ची बन जाती हैं। वहीं शिवांगी जोशी अपने परिवार की हर एक खुशी का खूब ध्यान रखती हैं और बहन से वो बहुत ज्यादा अटैच्ड हैं।

पारस छाबड़ा-माहिरा शर्मा का म्यूजिक वीडियो हुआ रिलीज

हिना खान ने नीम फेस पैक बनाकर इस शख्स पर किया एक्सपेरिमेंट

टॉप 5 में इस शो ने बना ली जगह, पहले नंबर पर रहा यह सीरियल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -