शूटिंग से ब्रेक लेकर उत्तराखण्ड में एन्जॉय कर रहीं हैं शिवांगी जोशी
शूटिंग से ब्रेक लेकर उत्तराखण्ड में एन्जॉय कर रहीं हैं शिवांगी जोशी
Share:

इन दिनों टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है खूब सुर्ख़ियों में है. वहीं इस शो में नजर आने वाली एक्ट्रेस शिवांगी जोशी ने हाल ही में अपने हैक्टिक शेड्यूल से ब्रेक लिया है जो आप सभी देख सकते हैं. जी हाँ, उन्होंने उत्तराखण्ड घूमने के लिए ब्रेक लिया है और वह वहां की तस्वीरों और वीडियो को शेयर कर रहीं हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी खुशी इंस्टाग्राम पर जाहिर की है, शिवांगी जोशी के इस अवतार को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

आप सभी को बता दें कि शिवांगी जोशी का ये लुक बहुत ही कम देखने को मिलता है जो इस बार देखने के लिए मिल रहा है. इस वीडियो में शिवांगी जोशी ने येलो कुर्ता और व्हाइट पयजामा पहन रखा है, वीडियो में शिवांगी जोशी देसी गर्ल अवतार में नजर आ रही हैं और शिवांगी जोशी ने जो स्माल वीडियो शेयर किया है उसमें वो अपना दिलवाले दुल्हानिया ले जाएंगे मूमेंट को जीती हुई नजर आ रही हैं.

आप देख सकते हैं इस वीडियो में शिवांगी जोशी सरसों के खेत में डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं और ऐसा लग रहा है मानो वह हवाओं में उड़ रहीं हैं. टीवी इंडस्ट्री की शिवांगी जोशी सबसे टैलेंटेड एक्ट्रेस मानी जाती हैं, नायरा की भूमिका में शिवांगी जोशी को खूब पसंद किया जा रहा है. शिवांगी जोशी और मोहसीन खान की कमिस्ट्री को फैंस ऑन-स्क्रीन खूब पसंद कर रहे हैं लेकिन दोनों ऑफ-स्क्रीन भी एक दूजे से प्यार करते हैं.

एरिका से दुश्मनी पर कोमोलिका ने खोली अपनी जुबान, कहा- 'वो मेरी दोस्त नहीं है...'

'देवदास' में विलेन बनकर फेमस हुई थी यह एक्ट्रेस, अब मिलते हैं केवल नेगेटिव रोल

गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद पागल सा हो गया था यह एक्टर, ऐसे हुआ था दोबारा मिलन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -