'ये रिश्ता...' के सेट पर मोहसिन के साथ हुआ कुछ ऐसा हादसा कि शिवांगी ने बना लिया वीडियो
'ये रिश्ता...' के सेट पर मोहसिन के साथ हुआ कुछ ऐसा हादसा कि शिवांगी ने बना लिया वीडियो
Share:

टीवी के बहुत ही दमदार सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से अपनी दमदार पहचान बना चुके मोहसीन खान और शिवांगी जोशी लोगों का खूब मनोरंजन कर रहे है और दोनों को लोग खूब पसंद करते हैं. ऐसे में दोनों का शो लगातार टीआरपी चार्ट में टॉप कर रहा है और आए दिन इस सीरियल के एक से बढ़कर एक ट्विस्ट सभी को पसंद आ रहे हैं. वहीं इस शो के लगातार नम्बर वन पर आने के कारण इस शो के कलाकारों, प्रोड्यूसर्स पर प्रेशर बढ़ जाता है क्योंकि उनसे लोगों की उम्मीदें बढ़ती ही चली जा रहीं हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by OFFICIAL PAGE(@kaira_fanclub12) on

वहीं अब शो के स्टार्स दिन रात एक करके इस सीरियल की शूटिंग में व्यस्त रहते है लेकिन सेट पर मस्ती करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. जी हाँ, हाल ही में एक ऐसे ही शूट के दौरान शिवांगी ने मोहसिन की खूब टांग खिंचाई की है जिसका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जी हाँ, आप देख सकते हैं सामने आए इस वीडियो में मोहसीन सूट बूट में नजर आ रहे है लेकिन दिलचस्प बात यह है कि वह सेट पर चप्पल में नजर आ रहे है। जी हाँ, सामने आए इस वीडियो को खुद शिवांगी ने ही बनाया है और वह मोहसीन से पूछती हुई नजर आ रही है कि ''क्या हुआ तुम्हें....तुम्हारे जूते कहां है?''

वहीं बाद में पता चल जाता है कि मोहसिन के जूते खुद शिवांगी ने ही छुपाए है. जी दरअसल शिवांगी इस वीडियो में एक लम्बी सी ड्रेस में नजर आ रही है और उन्होंने मोहसीन के जूते पहने हुए है, लेकिन ड्रेस लम्बी होने की वजह से उनके पैरों के जूते कोई नहीं पहचान पाया था. वहीं शिवांगी इस तरह मोहसीन के मजे ले रहीं हैं और दोनों इस सीरियल के सेट पर अक्सर मस्ती करते रहते है। बीते दिनों मोहसीन और शिवांगी का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें शिवांगी मोहसीन से उनके मोबाइल का पासवर्ड पूछती हुई नजर आ रही थी.

सनाया ईरानी ने अपने जन्मदिन पर शेयर किए अपनी फिल्म के पोस्टर्स

बॉलीवुड डायरेक्टर ने डाला मुंबई का Video, बोले- सरकार का इंतजार...'

टीआरपी लिस्ट में फिर हुआ उलटफेर, जानिए आपके पंसदीदा शो की स्थिति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -