श्वेता तिवारी के बेटे पर आया इस टीवी एक्ट्रेस का दिल
श्वेता तिवारी के बेटे पर आया इस टीवी एक्ट्रेस का दिल
Share:

यूँ तो लाइम लाइट के सितारों का पार्टियों में मिलना-जुलना बना रही रहता है पर बहुत ही कम सितारे ऐसे होते हैं जिनकी फैमिली रिलेशन काफी मजबूत होते हैं. ऐसा ही नाम श्वेता तिवारी जो कि छोटे परदे और बड़े परदे पर अपनी अदाओं का जलवा बिखेर चुकीं है. इसी के साथ उनकी अपने को-स्टार्स के साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग रहती है. यही वजह है कि बी-टाउन में उन्हें काफी पसंद किया जाता है. श्वेता तिवारी की एक खास दोस्त और हैं जिन्होंने उनके साथ बतौर  चाइल्ड आर्टिस्ट काम किया है. 

ये हैं स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की नायरा यानी शिवांगी जोशी जो कि असल जिदंगी में श्वेता तिवारी के बहुत करीब हैं. दोनों ने साथ में सीरियल 'बेगूसराय' में काम किया था और वहीं दोनों की बॉन्डिंग मजबूत हो गई. हाल ही में एक पार्टी में शिवांगी, श्वेता के बेटे रेयांश के साथ डांस करती नजर आईं.

गुरुवार को विकास कालांत्री की पत्नी प्रियंका कालांत्री के बर्थडे बैश में शिवांगी और श्वेता दोनों शामिल हुई थीं. वहां शिवांगी ने रेयांश को अपने गोद में लेकर डांस किया. उनका वीडियो वायरल हो रहा है. शिवांगी ने अपने इंस्टा स्टोरी पर यह वीडियो शेयर किया था. दोनों 'दारू' बदनाम गाने पर थिरकते नजर आ रहे हैं. बता दें कि इस बर्थडे पार्टी में दिव्यांका त्रिपाठी दहिया, अर्जुन बिजलानी, करणवीर बोहरा, तीजे सिद्धू, अदा खान, राज सिंह अरोड़ा, इंद्रनील सेनगुप्ता जैसे टीवी एक्टर भी शामिल हुए थे.

आपका इस तरह मंगलसूत्र पहनना बन सकता है पति की मौत की वजह

जब जड़ेजा को एक जोरदार मुक्का मारना चाहते थे रोहित

एक्टिंग से रिटायर हो चूक यह हॉलीवुड स्टार्स अब कर रहे हैं यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -