दोस्तों के संग कुछ इस अंदाज में शिवांगी जोशी ने मनाया जन्मदिन
दोस्तों के संग कुछ इस अंदाज में शिवांगी जोशी ने मनाया जन्मदिन
Share:

आप सभी जानते ही होंगे कि आज शिवांगी जोशी का जन्मदिन हैं. शिवांगी टीवी की जानी मानी अदाकारा है और शिवांगी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में नायरा का किरदार अदा करती है. आज वह इसी किरदार के जरिए लाखों-करोड़ों लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बना चुकी है. जी हाँ, ऐसे में आज शिवांगी का जन्मदिन है और बीती रात ही उन्होंने दोस्तों के साथ मिलकर अपने जन्मदिन का केक काटा जो बहुत शानदार रहा. ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं शिवांगी की लेटेस्ट फोटोज जो कल रात की पार्टी की है.

इस दौरान उनके साथ सीरियल कुल्फी कुमार बाजेवाला फेम विशाल आदित्य सिंह नजर आए जो उन्हें अच्छे दोस्त हैं. वहीं ये रिश्ता क्या कहलाता है में छोटी नायरा का किरदार अदा कर चुकी अशनूर कौर भी शिवांगी की जन्मदिन पार्टी में शामिल हुई और शिवांगी के को-स्टार्स मोहिना सिंह ने तो उनकी जन्मदिन पार्टी में खूब धमाल मचाया. वहीं उनकी पार्टी में टीवी शो सिलसिला बदलते रिश्तों का की अदाकारा अदिति देव शर्मा और इश्कबाज फेम सुरभि चंदना भी शिवांगी को बधाई देने पहुंची.

वहीं इसी के साथ उस दौरान शिवांगी की ऑनस्क्रीन नानी तो काफी स्टाइलिश नजर आईं और मोहिना और शिवांगी एक दूसरे की काफी अच्छी दोस्त है और दोनों की बॉन्डिंग को इस तस्वीर में देखने को मिली. वहीं शिवांगी और मोहसीन खान दोनों ने भी जमकर फोटोज क्लिक करवाएं और इसी के साथ शिवांगी सीरियल ये है मोहब्बतें की अदिति भाटिया की अच्छी दोस्त बन चुकी है और इस कारण दोनों साथ नजर आईं.

हिना के कांस में जाने पर इस मैगजीन एडिटर ने उड़ाया मजाक, भड़क उठे भाईजान

कांस में रिलीज हुआ हिना खान की पहली फिल्म का पहला पोस्टर

कभी अपने ही शो की को-एक्ट्रेस संग शादी करना चाहते थे जैन, नहीं बन पाई बात!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -