दुल्हन बनी नजर आईं नायरा, क्या फिर होगी कार्तिक से शादी?
दुल्हन बनी नजर आईं नायरा, क्या फिर होगी कार्तिक से शादी?
Share:

सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड अंदाज के लिए फेमस होने वाली शिवांगी जोशी दुल्हन बन चुकीं हैं. जी हाँ, दरअसल उन्होंने सोशल मीडिया से वैसे तो दूरी बनाकर रखी है लेकिन फिर भी अपने अंदाज को कभी कभी वह दिखाने में पीछे नहीं रहती हैं. आप सभी जानते ही हैं कि टीवी एक्ट्रेस शिवांगी जोशी इन दिनों काफी एक्टिव हो चुकी है और अपने बोल्ड अंदाज से सभी के दिलों में आग लगा देती हैं। ऐसे में शिवांगी आए दिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट को अपडेट करती रहती है और कुछ देर पहले ही उन्होंने वहां पर अपने नए फोटोशूट की तस्वीरों को शेयर किया है जो आप देख सकते हैं.

शिवांगी जोशी की इस तस्वीर को देखकर तो आपको फिल्म हम है राही प्यार के का गाना तो जरुर याद आ जाएगा क्योंकि वह इसमें ऐसी ही लग रहीं हैं. वहीं शिवांगी ने इस फोटोशूट के लिए कई रंग के लंहगे पहने और इस लंहगे में तो उनकी खूबसूरती देखते ही बन रही थी और उन्होंने फोटो शेयर कर लिखा है Outfit:- @taandonreynuStyled:- @nehaadhvikmahajan @prashantsamtaniphotography इसमें वह दुलहसन के अवतार में बोल्ड लग रहीं हैं.

आप भी इन तस्वीरों को देखकर यही कहेंगे कि इस लुक में तो टीवी की नायरा बेहद ही खूबसूरत लग रही है और उनके नाक में जो नथ है उस नाथ में तो शिवांगी की खूबसूरती में तो जैसे चार चांद ही लग गए है. वाकई में उनकी हर तस्वीर दिल को छू रही है. वैसे ये रिश्ता क्या कहलाता है की नायरा ने एक जाने माने चैनल के लिए ये फोटोशूट करवाया है और वह दुल्हन बनी है. शिवांगी की इस तस्वीर को देखकर तो लग रहा है कि जैसे जल्द ही वह कार्तिक की दुल्हन बनने वाली है जो साफ़ दिखाई दे रहा है.

इस तलाकशुदा एक्टर से बहुत प्यार करती हैं नोरा फतेही, कहा- 'मैं उनसे...'

जल्द नजर आएगा दो बहनों पर आधारित एक नया शो, यह एक्टर्स निभाएंगे किरदार

लीजा को पहचानने से इंकार कर देगा अखिलेश, झूठी बन जाएगी नायरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -