Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: सेट पर लव कुश की माँ के साथ मस्ती करती नजर आयी नायरा
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: सेट पर लव कुश की माँ के साथ मस्ती करती नजर आयी नायरा
Share:

टीवी का का जाना माना सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के मुताबिक इन दिनों नायरा त्रिशा को न्याय दिलाने की जद्दोजहद में लगी हुई है। इसके अलावा इस बीच नायरा का किरदार अदा करने वाली एक्ट्रेस शिवांगी जोशी  की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, इसके साथ ही जिसमें वह त्रिशा के गुनहगारों की मां के साथ मस्ती करती हुई नजर आ रही है। आपकी जानकारी के लिए बता दें की शिवांगी जोशी  और शिल्पा एस रायजादा की इस तस्वीर को देखने के बाद आप आसानी से समझ सकते है, कि उनके बीच की बॉन्डिंग दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है।

वहीं शिल्पा और शिवांगी जोशी मस्ती करने के साथ-साथ एक-दूसरे के साथ मिलकर जमकर पोज देती हुई दिखाई दी। आपकी जानकारी के लिए बता दें की तस्वीरें क्लिक करवाते करवाते शिवांगी जोशी दुल्हन की तरह शरमाने भी लगी। इसके अलावा शिवांगी जोशी का नया अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है और उनकी नई तस्वीरों पर फैंस लगातार लाइक्स और कमेंट्स की बरसात करने में लगे हुए है।

इसके साथ ही शिवांगी जोशी के फैंस उनकी नई तस्वीरों को एडिट करे कुछ इस तरह का कोलाज बनाने में जुटे हुए है।एक फैन ने तो शिवांगी जोशी और मोहसिन खान की तस्वीर को एडिट करके ये कारनामा कर डाला है। इसके साथ ही सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि नायरा के सामने लव-कुश की सच्चाई सामने आ जाएगी।जहां शिवांगी और शिल्पा सेट पर मस्ती करने में जुटे हुए थे। वहीं बाकी कलाकारों ने भी यूं समय बिताया।

आलिया भट्ट का स्टाइल कॉपी करने पर ट्रोलर्स ने माहिरा शर्मा का उड़ाया मजाक

बिग बॉस ख़त्म होते ही माहिरा को मिले 3 बड़े ऑफर, जानिये किसे करने की भरेंगी हामी

शहनाज़ को छोटी बच्ची समझते है सिद्धार्थ, कहा-'मुझे उसके साथ खेलने में...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -