'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के सेट पर लौटे शिवांगी और मोहसिन, शुरू की शूटिंग
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के सेट पर लौटे शिवांगी और मोहसिन, शुरू की शूटिंग
Share:

हाल ही में स्टार प्लस का फेमस सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के एक्टर्स सचिन त्यागी, स्वाति चिटनिस और समीर ओंकार की कोरोना रिपोर्ट सकारात्मक आई थी, जिसके बाद फ़ौरन ही सेट पर शूटिंग को रोका दिया गया था. इसके साथ मेकर्स ने सभी एक्टर्स का कोरोना परीक्षण करवाने के साथ-साथ सभी लोगों को आवास पर आराम करने के लिए भी बोला था. ऐसी भी खबरें सामने आ रही थी कि एक्ट्रेस शिवांगी जोशी और मोहसिन खान की कोरोना रिपोर्ट नकारात्मक आई है. ताजा सूचना के अनुसार शिवांगी जोशी और मोहसिन खान ने अन्य एक्टर्स के साथ 'ये रिश्ता क्या कहलाता है'  की शूटिंग प्रारंभ कर दी गई है.  

शो से जुड़े सूत्र ने इस बारें में जानकारी देते हुए बताया है की शिवांगी जोशी और मोहसिन खान शूटिंग प्रारंभ कर चुके हैं और आगामी एपिसोड में ऑडियंस को नायरा और कार्तिक के रोमांटिक सीन्स अधिक देखने को मिलने वाले है.

सूत्र ने मीडिया से बोला है कि, 'जैसे ही पता चला कि कुछ सदस्य की कोरोना रिपोर्ट सकारात्मक आई है, फ़ौरन ही पूरे सेट को सैनिटाइज कर दिया गया था और सभी लोगों का कोरोना परीक्षण करवाया गया था. सभी सदस्य को 3 दिन के लिए रेस्ट करने के लिए बोला गया था और आज शिवांगी जोशी और मोहसिन खान को शूटिंग के लिए बुला लिया गया है. दोनों आज अपने भाग की शूटिंग करने वाले हैं. सीरियल में अब कीर्ति और कायरा के खूबसूरत पल पर अधिक फोकस किया जाएगा दरअसल, सचिन त्यागी कुछ दिन के लिए शूटिंग नहीं कर पाएंगे. ' 

सड़क पर हुआ दर्दनाक हादसा, लापरवाही के कारण घटी घटना

मुख्यमंत्री वाईएस जगन ने किया YSR वेदाद्रि सिंचाई योजना के कार्यों का शुभारंभ

हिमाचल में बैंक मैनेजर को हुआ कोरोना, 28 नए संक्रमित मामले आये सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -