'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के कलाकार ऐसे बिता रहे है समय
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के कलाकार ऐसे बिता रहे है समय
Share:

टीवी के जाने माने सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के लीड कलाकार मोहसिन खान और शिवांगी लॉकडाउन के दौरान अपने घरवालों के साथ क्वालिटी टाइम बिताने में लगे हुए हैं। इसके साथ ही कुछ देर पहले ही शिवांगी जोशी और मोहसिन खान ने सोशल मीडिया के जरिए ये बताया है कि खाली समय में वो लोग और क्या-क्या चीजें कर रहे है? वहीं  ये रिश्ता क्या कहलाता है' के लीड कलाकार मोहसिन खान और शिवांगी लॉकडाउन के दौरान अपने घरवालों के साथ क्वालिटी टाइम बिताने में लगे हुए है।

इसके साथ ही  कुछ देर पहले ही शिवांगी जोशी और मोहसिन खान ने सोशल मीडिया के जरिए ये बताया है कि खाली समय में वो लोग और क्या-क्या चीजें कर रहे है?वहीं  मोहसिन खान आए दिन अपने घर पर कुछ ना कुछ शूट करते हुए नजर आ रहे है। इसके साथ ही मोहसिन खान ने हाल ही में इस बात की ओर भी इशारा दिया है कि वो अपने फैंस को जल्द ही सरप्राइज भी देने वाले है। वहीं मोहसिन खान के भाई सज्जाद खान भी उनकी मदद कर रहे हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें  की शिवांगी जोशी इन दिनों अपने भतीजे संग खूब क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। इसके साथ ही शिवांगी जोशी के भाई इन दिनों वर्क फ्रॉम होम कर रहे हैं , फ़िलहाल वो बात अलग है कि ये रिश्ता क्या कहलाता है कि अदाकारा उन्हें लगातार परेशान कर रही हैं। इसके साथ ही बड़े भाई को सामने देखकर तो टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की नायरा तो बच्ची ही बन गई। वहीं बहन को बच्ची बनता देखकर तो शिवांगी जोशी के भाई को भी हंसी आ ही गई।

बालाजी वर्कर्स की मदद के लिए एकता कपूर ने उठाया बड़ा कदम

पारस आकांक्षा की लड़ाई पर आँचल खुराना ने कही यह बात

टीवी की दुनिया के बेस्ट कपल है दीपिका और शोएब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -