NCP नेता की गिरफ्तारी पर बोले शिवानंद तिवारी- 'बेचारे नवाब मलिक के लिए 'नीतीश कुमार' का नाम अशुभ'
NCP नेता की गिरफ्तारी पर बोले शिवानंद तिवारी- 'बेचारे नवाब मलिक के लिए 'नीतीश कुमार' का नाम अशुभ'
Share:

पटना: RJD के सीनियर नेता शिवानंद तिवारी ने नवाब मलिक (Nawab Malik) की गिरफ्तारी पर अपना बयान दिया है. उन्होंने बगैर किसी का नाम लिए इशारों में भारतीय जनता पार्टी एवं केंद्र सरकार पर हमला बोला है. शिवानंद तिवारी ने ट्वीट कर कहा, 'बेचारे नबाब मलिक! वैसे बहादुर और लड़ाकू आदमी हैं. मगर दुर्योग देखिए. राष्ट्रपति के लिए उन्होंने ही नीतीश कुमार का नाम चलाया. तथा अगले ही दिन जेल चले गये. उनके लिए यह नाम अशुभ सिद्ध हो गया.'

वहीं, NCP सुप्रीमो शरद पवार ने भी नवाब मलिक की गिरफ्तारी के पश्चात् बदले की कार्यवाही करने का इल्जाम लगाया. शरद पवार ने कहा कि NCP को पहले से ही इस बात की आशंका थी कि इस तरह की कार्रवाई की जा सकती है, क्योंकि मलिक खुलकर बोलते हैं. उन्होंने कहा कि नवाब मलिक ने केंद्र तथा भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ बयान दिया है. बता दें कि पिछले दिनों राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर तथा बिहार के सीएम नीतीश कुमार की दिल्ली में भेंट हुई थी. बताया जा रहा है कि इस भेंट में पीके तथा नीतीश कुमार में राष्ट्रपति चुनाव को लेकर बातचीत हुई थी.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, विपक्ष नीतीश कुमार को राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार बनाने का विचार कर रहा है. बताया जा रहा है कि नीतीश की प्रत्याशी में प्रशांत किशोर का किरदार महत्वपूर्ण है तथा पीके ने ही उनका नाम आगे किया है. क्योंकि नीतीश कुमार के सभी दलों में अच्छे संबंध हैं तथा NDA भी नीतीश के नाम पर ऐतराज नहीं करेगी. बता दें कि मौजूदा राष्ट्र्पति रामनाथ कोविंद का कार्यकाल इस वर्ष जुलाई में समाप्त हो रहा है. ऐसे में चुनाव को लेकर अभी से सियासी सरगर्मी तेज हो गई है.

नवाब मलिक की गिरफ्तारी के खिलाफ मंत्रियों ने दिया धरना, कांग्रेस बोली- 'देश के इतिहास का काला अध्याय'

घर से बुलाया 'गद्दा, कंबल, तकिया', फिर आई नवाब मलिक को नींद, जानिए कैसे बीती रात?

सुब्रमण्यम स्वामी बोले- सभी भारतीयों का DNA एक, कई विश्विद्यालय कर चुके साबित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -