अहमदाबाद : बापू नगर में पानी पुरी से बनाया गया दुर्लभ शिवलिंग, वायरस हो रहा वीडियों
अहमदाबाद : बापू नगर में पानी पुरी से बनाया गया दुर्लभ शिवलिंग, वायरस हो रहा वीडियों
Share:

भारत में कला और अनोखी सोच रखने वाले लोगों की कमी नही है. हर दिन कोई न कोई दुलर्भ परिदृश्य या कला का नायाब नमूना देखने को मिल जाता है. ऐसा ही एक दुलर्भ नजारा अहमदाबाद के बापू नगर में देखने को मिला है. इस सुंदर और आलोकिक नजारों के देखने वाले हर व्यक्ति के मन में भक्ति भाव जाग जाएगा. क्योकि सोशल मीडिया पर एक वीडियों वायरल हो रहा है. जिसमें भगवान शिव के शिवलिंग को पानीपूरी की मदद से बनाया गया है. इस मनोरम दृश्य को देखने वाले भक्ति के मन में नई उर्जा का संचार हो जाता है. 

अगर कोरोना संक्रमित का कोई भी करेगा अंतिम संस्‍कार तो, सरकार देगी 15000 रु

अगर वीडियों की बात करें तो इसमें पानीपूरी की सहायता से संपूर्ण शिवलिंग को निर्माण किया है. जिसको और खूबसूरत बनाने के लिए कही कही फूलों की सजावट की है, जिसने शिवलिंग की बनावट में चार चांद लगा दिए है. जो भी व्यक्ति एक बार इस वीडियों को देख रहा है, उसके मन में बार बार वीडियों को देखने की इच्छा जाग्रत हो जाती है.

बिहार में बढ़ा कोरोना का कहर, चपेट में आए बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष

दूसरी ओर गुजरात में बीते एक दिन में कोरोना के 915 नए केस सामने आए और 14 की मौत हुई है. इस दौरान 749 डिस्चार्ज किए गए हैं. गुजरात में 4,78,367 का कोरोना टेस्ट किया जा चुका है. मंगलवार तक 43,723 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए. अभी तक कोरोना संक्रमण से 2071 लोगों मौत हो चुकी है. राज्य में एक्टिव केेस 11097 हैं. अहमदाबाद में 23426 संक्रमित, 1526 मौतें, सूरत में 8406 संक्रमित व 230 मौतें, वडोदरा 3202 संक्रमित व 51 की मौत, गांधीनगर 934 संक्रमित व 36 की मौत व राजकोट 713 संक्रमित और 17 मौतें हुईं हैं.

रक्षाबंधन 2020 : बहनें जरूर रखें इस बात का ध्यान, राखी के थाल में होनी चाहिए ये आवश्यक चीजें

एक दिन में हुए रिकॉर्ड कोरोना टेस्ट, ICMR ने ​शेयर की चौकाने वाली रिपोर्ट

प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवक ने लगाई फांसी, ये है मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -