Video: 'शिव तांडव' पर तबला बजते देख खड़े हो गए लोगों के रोंगटे
Video: 'शिव तांडव' पर तबला बजते देख खड़े हो गए लोगों के रोंगटे
Share:

सावन का महीना है और इस महीने में सब जगह भगवान शंकर की जयकार हो रही है। आप सभी जानते ही होंगे कि हिंदू धर्म में सावन के महीने को भगवान भोलेनाथ की भक्ति का महीना माना जाता है और कहते हैं इस महीने में गंगा स्नान और भगवान शिव की आराधना की जाती है। आप सभी ने भगवान शंकर का तांडव तो देखा ही होगा लेकिन आज हम आपके लिए एक वीडियो लेकर आए हैं जो अनोखा है। इस वीडियो में भोले बाबा की आराधना का जबरदस्त अंदाज दिखाई दे रहा है। जी दरअसल इस वीडियो में 14 लोग एक साथ तबला बजाकर शिव तांडव पर प्रस्तुति देते नजर आ रहे हैं। आप सभी को बता दें कि यह वीडियो गुजरात का है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Music | Singers | Songs covers (@indianmusicsouls)

इस वीडियो में तबला गुरु भार्गव दास जानी और उनके 14 शिष्यों ने मिलकर शिव तांडव पर बेहतरीन प्रस्तुति दी। 'शिव तांडव' की जबरदस्त जुगलबंदी का वीडियो 'इंडियन म्यूजिक सोल' नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है और इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'ॐ नमः शिवाय' मेरे तो रोंगटे खड़े हो गए'। आप सभी को बता दें कि सोशल मीडिया पर हर दिन कुछ ना कुछ सामने आता है फिर वह वीडियो हो या फोटो। कई बार कई वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखकर दिल खुश हो जाता है। शिव तांडव का यह ऐसा ही अद्भुत और रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो लोगों के दिलों को जीत रहा है।

इस वीडियो के बैकग्राउंड में शंकर महादेवन की आवाज में 'शिव तांडव' बज रहा है। जी हाँ और इसी के साथ 14 तबला वादक मिलकर जबरदस्त जुगलबंदी कर रहे हैं। आप देख सकते हैं तबला बजा रहे 14 लोगों में 2 बच्चे भी शामिल हैं। इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने कमेंट में लिखा, 'मजा आ गया, ऐसा पहली बार देखा और सुना है'।

'मां पेसिंल मांगने पर मारती हैं, मैं क्या करूं?', 6 साल की मासूम ने PM मोदी को लिखा पत्र

युवक ने पेट को बना डाला गुल्लक, निगल डाले 63 सिक्के

नौकर के प्यार में पागल हुई मालकिन, कर डाला चौकाने वाला काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -