लखीमपुर खीरी घटना पर PM मोदी की चुप्पी से नाराज शिवसेना
लखीमपुर खीरी घटना पर PM मोदी की चुप्पी से नाराज शिवसेना
Share:

मुंबई: लखीमपुर खीरी में किसानों की मौत के बाद से विपक्षी नेताओं का लगातार प्रहार जारी है। एक के बाद एक विपक्षी नेता अपने बयान से सुर्ख़ियों में बना हुआ है। वहीं सभी विपक्षी नेताओं को मौके पर जाने से उत्तर प्रदेश की सरकार ने रोक दिया। जी दरअसल सरकार ने कानून-व्यवस्था बिगड़ने का हावाला दिया है। वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। हालाँकि विपक्षी नेताओं को घटनास्थल पर जाने से रोकने की बात शिवसेना को पसंद नहीं आई। इसी के चलते पार्टी ने अपने मुखपत्र सामना में योगी सरकार की खींचाई की है। शिवसेना के मुखपत्र सामना ने आज यानी मंगलवार को जिले की सीमाओं को सील करने और विपक्षी नेताओं को लखीमपुर खीरी जाने से रोकने के लिए उत्तर प्रदेश सरकार की आलोचना की है।

जी दरअसल पार्टी ने संपादकीय में लिखा है, "योगी सरकार ने लखीमपुर खीरी की सीमाओं को सील कर दिया। घटना स्थल के रास्ते में कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा को गिरफ्तार कर लिया। सांसद हुड्डा के साथ भी दुर्व्यवहार किया गया था। अखिलेश यादव को भी नजरबंद रखा गया था।" वहीं आगे लिखा गया है, 'अगर लद्दाख में भारत-चीन सीमा को उसी तरह सील कर दिया जाता है जिस तरह से लखीमपुर खीरी की सीमा को सील कर दिया गया है, तो चीनी सैनिकों की घुसपैठ नहीं होती।'' इसी के साथ शिवसेना ने अपने संपादकीय में लखीमपुर खीरी की घटना पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुप्पी पर सवाल उठाया है। लिखा गया है, "हमारे प्यारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बहुत ही संवेदनशील और भावुक व्यक्ति हैं। कई बार प्रधानमंत्री गरीबों के मुद्दों पर भावुक होते दिखाई देते हैं। यह चौंकाने वाला है कि पीएम मोदी ने इस घटना में मारे गए किसानों के प्रति संवेदना व्यक्त नहीं की है।”

इसी के साथ लखीमपुर खीरी कांड को छोड़ ड्रग मामले में बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी पर ध्यान केंद्रित करने के लिए मीडियाकर्मियों के बारे में भी लिखा गया है। सामना में लिखा है, "मीडिया के लिए, शाहरुख खान का बेटा एक केंद्रीय मंत्री के बेटे के विरोध के दौरान किसानों की हत्या से ज्यादा महत्वपूर्ण है। मीडिया उत्तर प्रदेश के किसानों की नृशंस हत्या से ध्यान हटाकर शाहरुख खान के बेटे पर ध्यान केंद्रित करने की कोशिश कर रहा है।"

'कांग्रेस का विसर्जन हो रहा है क्या?': शिवसेना

ओवैसी BJP का 'अंडरगारमेंट': शिवसेना

कौन हैं वकील सतीश मानशिंदे? जिन्हे शाहरुख़ ने सौंपी बेटे आर्यन खान को जमानत दिलवाने की जिम्मेदारी!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -