बीजेपी पर शिवसेना का एक और वार
बीजेपी पर शिवसेना का एक और वार
Share:

शिवसेना और पार्टी का मुखपत्र सामना सदा से तीखी राजनितिक टिप्पणियों के लिए जाना जाता रहा है. वेसे तो शिव सेना बीजेपी का सहयोगी दल है, मगर गुजरात चुनाव में लगातार बीजेपी के लिए परेशानी का सबब बनती जा रही है. एक बार फिर शिव सेना में अपने मुखपत्र सामना के संपादकीय में लेख दिया है कि, यदि पाकिस्तान आपको सीधे चुनोती दे रहा है तो पीएम चुप क्यों है. यदि मणिशंकर अय्यर ने पाकिस्तान के साथ गुप्त तरीके से रिश्ते बना कर कानून का उलंघन किया है, जिसकी भनक विदेश मंत्री तक को नहीं थी, तो सरकार उन पर कार्यवाही क्यों नहीं करती.

गुजरात में चुनाव है, लेकिन एक प्रधानमंत्री को केवल आरोप नहीं लगाने होते है, कार्यवाही करनी होती है. चुनाव प्रचार में पाकिस्तान और दाऊद का नाम लिया जा रहा है. गौरतलब है कि इस से पहले भी शिव सेना सरकार के काम-काज को लेकर अपने मुखपत्र सामना के जरिये सवाल करती रही है.

शिव सेना हिंदुत्व और पाकिस्तान के मुद्दे को लेकर हमेशा से संजीदा रही है. समय-समय पर अपनी तीखी टिप्पणियों के जरिये सरकार को अपनी जिम्मेदारी का एहसास दिलाती रही है. सहयोगी दल होने के बावजूद शिवसेना हमेशा से सरकार के क्रियाकलापों पर विवेचना, सुधार के तरीको और गलतियों पर प्रकाश डालने का कार्य करती रहती है.

यहाँ क्लिक करे 

उद्धव ठाकरे पर राणे ने किया हमला

शिव सेना गौवंश की रक्षा के लिए आगे आयी

महिला का शव फंदे पर लटका मिला

ट्रम्प ने की आव्रजन सुधार लागू करने की मांग

दूसरी शादी रचाना पड़ा महंगा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -