शिवसेना ने NCP सांसद को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- गठबंधन में ना खोले जहर...
शिवसेना ने NCP सांसद को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- गठबंधन में ना खोले जहर...
Share:

मुंबई: महाराष्‍ट्र का महा विकास अघाड़ी गठबंधन निरंतर चर्चाओं में बना हुआ है। एनसीपी एवं शिवसेना के बीच जब-तब हो रही खटपट की जानकारियां भी आ रही हैं। इसी बीच शिवसेना ने एनसीपी के सांसद अमोल कोल्‍हे को लेकर कड़ा बयान दिया है तथा गठबंधन में जहर न घोलने की हिदायत दी है। शिवसेना के प्रवक्‍ता किशोर कान्‍हेरे ने बताया है कि शिरूर सांसद कोल्‍हे को यह नहीं भूलना चाहिए कि डिप्टी सीएम अजीत दादा पवार प्रदेश चलाने के लिए निरंतर सीएम उद्धव ठाकरे से परामर्श कर रहे हैं। 

वही शिवसेना ने एक्टर से नेता बने शिरूर सांसद डॉ।अमोल कोल्‍हे को उनके एक बयान के पश्चात् हमला बोला है। कोल्‍हे ने हाल ही में बताया था कि एनसीपी प्रमुख शरद पवार की कृपा से ही उद्धव ठाकरे महाराष्‍ट्र के सीएम बने हैं। समाचार एजेंसी ANI के अनुसार, कोल्‍हे के इस बयान के पश्चात् कान्‍हेरे ने बताया है, 'अमोल कोल्‍हे की याददाश्‍त का पड़ताल कराने का वक़्त आ गया है। एक्टर को स्क्रिप्‍ट देखकर डॉयलॉग कहने की आदत होती है इसलिए शायद वो भूल गए हैं कि वह उद्धव ठाकरे की कृपा से ही सियासत में हैं।

इसके साथ ही लिहाजा सत्‍ता का जो अंगूर आपको प्राप्त हुआ है, उसे खट्टा मत कीजिए।' बता दें कि कोल्‍हे एवं एनसीपी की इस बयानबाजी से पूर्व बृहस्पतिवार को ही एनसीपी चीफ शरद पवार तथा मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने लगभग 30 मिनट तक भेंट की थी। इसमें महा विकास अघाड़ी (एमवीए) सरकार के को लेकर कई मसलों पर चर्चा हुई थी। 

किस दिन इस्तीफा देंगे बीएस येदियुरप्पा खुद किया खुलासा

महिलाओं को मनोनीत पदों का उचित हिस्सा मिलना चाहिए

आज देश के नए रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव का जन्मदिन, प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर दी बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -