देश में 100 करोड़ नहीं सिर्फ 23 करोड़ डोज दी गई है, मेरे पास सबूत है: संजय राउत
देश में 100 करोड़ नहीं सिर्फ 23 करोड़ डोज दी गई है, मेरे पास सबूत है: संजय राउत
Share:

मुंबई: देश में कोरोनारोधी वैक्सीनेशन मुहिम 100 करोड़ डोज के आंकड़े को पार कर चुकी है इस बात के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ख़ुशी भी जताई है। आपको बता दें कि इसे कोरोना के ख़िलाफ़ लडाई में बहुत बड़ी कामयाबी माना जा रहा है। हालाँकि इस 100 करोड़ डोज के आंकड़े को लेकर शिवसेना सांसद संजय राउत अलग ही मिजाज रख रहे हैं। उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार पर कटाक्ष किया है। हाल ही में संजय राउत ने कहा, 'देश में 100 करोड़ डोज दिए जाने का दावा झूठा है। सिर्फ 23 करोड़ डोज दी गई है।' इसी के साथ उनका कहना है कि वे यह सबूत देकर सिद्ध कर सकते हैं।

हाल ही में संजय राउत ने एक बयान में कहा, 'एक तरफ लद्दाख में चीनी सेना भारतीय सीमा में घुस आई है। कश्मीर में रोज़ हिंदुओं की हत्याएं हो रही हैं और यहां वैक्सीनेशन का उत्सव आयोजित किया जा रहा है। पेट्रोल-डीजल के बढ़ते हुए भाव पर कोई कुछ बोल ही नहीं रहा है।' आप सभी को बता दें कि इस समय संजय राउत नासिक दौरे पर हैं और यहीं उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में यह सब कहा। उन्होंने यह भी दावा किया कि, 'नासिक शिवसेना का गढ़ था और आज भी है। आगामी महानगरपालिका चुनावों में शिवसेना नासिक में सत्ता में आएगी। अगले विधानसभा चुनाव में भी शिवसेना का आंकड़ा 100 विधायकों से आगे जाएगा। नासिक शहर में फिलहाल शिवसेना का एक भी विधायक नहीं है, इसका अफसोस है।' आगे उन्होंने शिवसेना के भविष्य पर भी बात की।

उन्होंने कहा, 'राज्य में बीजेपी की सरकार को उतारा। अब दिल्ली की ओर कूच करना है। देश में महाविकास आघाडी के माध्यम से नहीं जा सके तो सीधे शिवसेना अपने दम पर दिल्ली कूच करेगी। राज्य में सत्ता जाने के बाद देवेंद्र फडणवीस, चंद्रकांत पाटील और अमित शाह की नींद उड़ गई है। हमें उन्हें सत्ता से बाहर कर के अच्छी नींद आ रही है।' आगे उन्होंने यह भी कहा- 'शिवसेना दादरा नगर हवेली में लोकसभा का उपचुनाव लड़ रही है। वहां शिवसेना का उम्मीदवार निश्चित विजयी होगा। इसके बाद शिवसेना गुजरात और अन्य राज्यों के चुनाव भी लड़ेगी। उद्धव ठाकरे के हाथ देश का नेतृत्व देना है तो शिवसेना के विधायक, सांसद बढ़ने चाहिए।'

ठाणे में बड़ा हादसा, गिरा बिल्डिंग का स्लैब

आर्यन खान को लेकर NCB ने लगाया ये बड़ा आरोप

VIDEO: अपने बच्चों को लेकर शाहरुख खान को है ये डर, खुद किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -