ओवैसी पर भड़के संजय राउत, कहा राम मंदिर अयोध्या में बन रहा है हैदराबाद में नहीं
ओवैसी पर भड़के संजय राउत, कहा राम मंदिर अयोध्या में बन रहा है हैदराबाद में नहीं
Share:

मुंबई:  शिवसेना के सांसद संजय राउत ने शनिवार को अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण पर अपना रुख दोहराते हुए, इस मुद्दे पर टिप्पणी करने के लिए एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी की कड़ी निंदा की है. ओवैसी पर हमला करते हुए राउत ने उन्हें हैदराबाद की सीमाओं के भीतर रहने की सलाह दी है. इससे पहले ओवैसी ने राम मंदिर मामले में बयान देते हुए कहा था कि आरएसएस और बीजेपी सर्वसत्तावाद में यकीन रखती है, कानून के शासन में नहीं.

दशहरे के एक दिन बाद फिर सरकार ने इतने घटाए पेट्रोल-डीजल के भाव

ओवैसी के बयान पर पलटवार करते हुए राउत ने कहा है कि राम मंदिर अयोध्या में बनाया जाएगा, न कि हैदराबाद, पाकिस्तान या ईरान में. राउत ने कहा कि ओवैसी जैसे लोग अपने राजनितिक फायदे के लिए मुस्लिम समुदाय के लोगों को गुमराह करते हैं, लेकिन उनकी इस चाल से भविष्य में भारी नुकसान हो सकता है. राउत ने आग्रह किया कि राम मंदिर के तत्काल निर्माण के लिए एक कानून बनाया जाना चाहिए.

अब चीन खुद के चाँद से रोशन करेगा अपना शहर

वरिष्ठ शिवसेना नेता ने जोर देकर कहा कि राम मंदिर के लिए एक कानून तुरंत बनाया जाना चाहिए, क्योंकि अगर राम मंदिर अभी नहीं बना तो कभी नहीं बन पाएगा. उन्होंने 2019 के चुनावों के नतीजे के बारे में अनिश्चितता व्यक्त करते हुए कहा कि बहुमत मिलने पर मंदिर का निर्माण किया जाना चाहिए. राउत ने कहा कि अदालत इस मुद्दे को हल नहीं कर सकती क्योंकि यह विश्वास की बात है, उन्होंने आगे कहा कि यह राजनीतिक इच्छाशक्ति की बात है और प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी इसे कर सकते हैं. 

खबरें और भी:-

अमृतसर रेल हादसा : मामले में पहली एफआईआर दर्ज, आरोपी कोई नहीं

अमृतसर रेल हादसा : जानिए इस त्रासदी से जुड़े 6 अहम् तथ्य

राजस्थान चुनाव: वसुंधरा का दुर्गा रूप में पोस्ट हुआ वायरल, कर रही हैं कांग्रेस नेता का वध

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -