शिवसेना के विरोध के बाद एक बार फिर गुलाम अली का प्रोग्राम रद्द

Jan 28 2016 11:42 AM
शिवसेना के विरोध के बाद एक बार फिर गुलाम अली का प्रोग्राम रद्द

मुंबई : पाकिस्तानी गजल गायक गुलाम अली का एक बार फिर मुंबई में होने वाला कार्यक्रम रद्द कर दिया गया. दरअसल मुंबई में शुक्रवार को गुलाम अली का एक म्यूजिक लॉन्च कार्यक्रम होने वाला था. जिसे बुधवार की रात को शिवसेना के विरोध के बाद में रद्द कर दिया गया. आपको बता दे कि इससे पहले शिवसेना के विरोध के कारण गुलाम अली का पुणे में होने वाला कार्यक्रम भी रद्द कर दिया गया था. फिल्म निर्माता सुहैब इलियासी ने इस बारे में बताया कि शुक्रवार को अँधेरी के द क्लब में होने वाला गुलाम अली का कार्यक्रम अब नहीं होगा. यह कार्यक्रम अब रद्द हो गया है.

गुलाम अली ने अपनी भारत यात्रा रद्द कर दी है. आपको बता दे कि गुलाम अली शुक्रवार को मुंबई आने वाले थे. वह फिल्म घर वापसी के म्यूजिक लॉन्च में भाग लेने वाले थे. गुलाम अली इस फिल्म से अभिनेता के रूप में अपना डेब्यू करने वाले है. बताया गया कि इस कार्यक्रम की बुकिंग अकारण ही रद्द कर दी गई है. जिससे गुलाम अली भी काफी दुखी है.

वही शिवसेना की शाखा चित्रपट सेना के नेता अक्षय बदरपुरकर ने कहा कि पार्टी कि एक ही नीति है, कि पाकिस्तानी कलाकारों का विरोध, इसमें हम कोई धमकी नहीं दे रहे है. बस हम पाकिस्तानियो के भारत आने के खिलाफ है. और हम अपंने तरीके से अपना विरोध प्रदर्शन करेंगे.