बढ़ते पेट्रोल और डीजल के दामों को लेकर लोगों ने शुरू किया प्रदर्शन
बढ़ते पेट्रोल और डीजल के दामों को लेकर लोगों ने शुरू किया प्रदर्शन
Share:

जम्मू: जम्मू शहर के छन्नी हिम्मत क्षेत्र में पेट्रोल, डीजल और LPG की कीमतों के सब से ऊंचे स्तर पर पहुंचने के खिलाफ शिवसेना बाला साहेब ठाकरे जम्मू -कश्मीर इकाई ने मोदी सरकार के विरुद्ध विरोध प्रदर्शन शुरू किया जा चुका है। इस  बीच  उन्होंने सरकार से टैक्स कम करके लोगों को राहत देने की मांग कर दी है। 

जंहा इस बात का पता चला है कि प्रदर्शनकारियों ने इसपर क्रोध व्यक्त करते हुए अपने एक दोपहिए वाहन में आग लगाकार  प्रदर्शन करना शुरू कर दिया है। यह प्रदर्शन पार्टी प्रदेशाध्यक्ष मनीश साहनी के नेतृत्व में किया गया जिसमें साहनी ने कहा कि पेट्रोल-डीजल की कीमतों में हो रही बेतहाशा वृद्धि से अब महंगाई आसमान छू रही है। 

कीमत में हो रहे इजाफे  का प्रभाव  किरायों में बढ़ोतरी और रोजमर्रा की आवश्यकताओं पर पड़ा है। उन्होंने बोला कि कोविड की मार से अब तक लोग उबर नहीं पाए हैं।  मिली जानकारी के अनुसार पेट्रोल,डीजल,घरेलू गैस,खाद्य पदार्थों पर बढ़ती महंगाई ने लोगों की परेशानियों को भी बढ़ा दी है। इस बीच  साहनी ने कहा कि पकौड़े और चाय बेचने वाले भी आज मोदी सरकार  के खिलाफ रोष व्यक्त कर रहे हैं।  उन्होंने कहा कि जनता महंगाई से त्रस्त है और मोदी सरकार के तमाम मंत्री चुनाव प्रचार करने में व्यस्त है।

सड़क किनारे खड़े रोड रोलर में जा घुसी तेज रफ़्तार बस, 12 यात्री घायल

99 साल में दूसरी बार दो दिन में टेस्ट मैच हारा इंग्लैंड, जानिए अब तक कितनी बार हुआ ऐसा

सिद्धिविनायक मंदिर: 1 मार्च को मंदिर में दर्शन के लिए जरुरी हुआ क्यूआर कोड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -