शिव सेना ने राष्ट्रपति के लिए मोहन भागवत को बताया बेहतर विकल्प
शिव सेना ने राष्ट्रपति के लिए मोहन भागवत को बताया बेहतर विकल्प
Share:

मुम्बई : हालांकि राष्ट्रपति का चुनाव जुलाई में होना हैं , लेकिन उसकी सुगबुगाहट अभी से शुरू हो गई हैं. कल 29 मार्च को पीएम मोदी द्वारा आयोजित प्रीतिभोज में शिव सेना प्रमुख उद्धव ठाकरे को आमन्त्रित किये जाने के बाद अटकलों का बाजार गर्म हैं. इस बीच पार्टी सांसद और शिवसेना के मुखपत्र सामना के कार्यकारी संपादक संजय राउत ने आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत को राष्ट्रपति पद के लिए मोहन भागवत को एक एक बेहतर विकल्प बताया हैं.

मुंबई में संवाददाताओं से मुखातिब हुए संजय राउत ने कहा मोहन भागवत प्रखर राष्ट्रवादी भी हैं. हिन्दू राष्ट्र बनाने के लिए यह ठीक भी होगा. हालांकि, अंतिम फैसला शिवसेना पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे करेंगे. कल 29 मार्च को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नई दिल्ली में प्रीतिभोज का आयोजन किया है.जिसमें बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह द्वारा उद्धव ठाकरे को भी आमंत्रित किये जाने की खबर हैं.इसे बीजेपी की ओर से रिश्ते सुधारने की पहल समझा जा सकता हैं.

लेकिन इस विषय पर खुलासा करते हुए संजय राउत ने कहा कि अगर शिवसेना के वोटों की जरुरत है तो बातचीत करने के लिए मातोश्री आना होगा.इस मौके पर संजय राउत यह बताने से भी नहीं चूके कि पिछले दो राष्ट्रपति चुनाव में योग्यता में कम आंकने पर शिवसेना ने एनडीए के उम्मीदवार का समर्थन नहीं किया था. बता दें कि मौजूदा संख्याबल में भले ही बीजेपी की सर्वाधिक राज्य सरकारें हों लेकिन उनकी ताक़त संसद में विपक्ष के मुक़ाबले कमजोर है. ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खुद एनडीए के घटक दलों से संवाद की पहल की है.

यह भी पढ़ें

'चप्पलमार' सांसद के समर्थन में आई शिवसेना, कपिल शर्मा पर उठाया सवाल

शिवसेना ने कहा, कपिल पर भी बैन लगाओ....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -