राहुल गांधी द्वारा पीएम मोदी पर दिए गए बयानों की शिवसेना ने की तारीफ

कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की शिवसेना ने तारीफ की हैं. शिवसेना ने 2019 लोकसभा चुनाव को देखते हुए कहा कि राहुल गाँधी भारतीय जनता पार्टी को कड़ी टक्कर देने का माद्दा रखते हैं. उनमे क्षमता है कि वे भाजपा को 2019 चुनाव में रोक सके. साथ ही शिवसेना ने राहुल गांधी के भाषणों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना करते समय सावधानी बरतने और उनके पद की गरिमा को समझने के लिए भी उनकी प्रशंसा की हैं.

राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन ( एनडीए ) में सहयोगी शिवसेना ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को सराहते हुए कहा कि राहुल गांधी अगर 2019 चुनाव में प्रधानमंत्री बनने की इच्छा जाहिर करते हैं, तो सत्ता दल भारतीय जनता पार्टी को उनके इस फैसले का स्वागत करना चाहिए और इस पर उन्हें खुशी व्यक्त करना चाहिए. शिवसेना ने राहुल के बयानों को मजाक बनाने पर भी भाजपा पर तीखा प्रहार किया. उन्होंने माना कि राहुल गांधी का मजाक बनाना यह लोकतंत्र के खिलाफ हैं. 

गौरतलब है कि राहुल गांधी ने कर्नाटक चुनाव को लेकर किए गए प्रचार के दौरान 2019 में खुद के प्रधानमंत्री बनने की बात कही थी. इस पर भाजपा ने उनका मजाक बनाया था. वहीं उत्तरा प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने उनका समर्थन किया था. राहुल ने कहा था कि उनकी पार्टी 2019 के लोकसभा चुनावों में सबसे ज्यादा सीटें जीतने में कामयाब होती है तो वह प्रधानमंत्री पद स्वीकारने के लिए तैयार हैं. 

लोकसभा चुनाव के बाद तय होगा कौन बनेगा प्रधानमंत्री : अखिलेश यादव

पाक में हिन्दू का सिर मुंड़वां कर ज़लील करने का कारण जानिए

मलेशिया में महातिर बने दुनिया में सबसे ज्यादा उम्र में प्रधानमंत्री

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -