BRD  मेडिकल काॅलेज घटनाक्रम, शिवसेना ने की योगी आदित्यनाथ सरकार की आलोचना
BRD मेडिकल काॅलेज घटनाक्रम, शिवसेना ने की योगी आदित्यनाथ सरकार की आलोचना
Share:

नईदिल्ली। बीआरडी मेडिकल काॅलेज, गोरखपुर में हुई मौतों को लेकर जहाॅं राज्य सरकार की आलोचनाऐं की जा रही हैं वहीं राजनीति कम होने का नाम ही नहीं ले रही है। अब शिवसेना ने उत्तरप्रदेश राज्य की योगी आदित्यनाथ सरकार पर हमला किया है। शिवसेना ने इस घटना को सामूहिक बालहत्या बताया। सामना में लिखे लेख के माध्यम से बताया गया है कि उत्तरप्रदेश में यह घटनाक्रम होना स्वाधीनता दिवस का अपमान है।

गरीबों के साथ जो भी हुआ, यह निंदनीय है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर किऐ जाने वाले हमले को लेकर सामना में लिखा गया कि उन्होंने मन की बात को समझने के स्थान पर उनकी वेदनाओं की खिल्ली उड़ाई जाती है, सामना ने सवाल किया है कि इस हत्याकांड के लिए जवाबदार कौन है। शिवसेना ने सवाल किया है कि जिस अच्छे दिन की बात कही जा रही थी वह अच्छे दिन कहाॅं गए। सत्ता परिवर्तन हो गया।

मगर गरीबों के दिन अच्छे नहीं हुए। स्वाधीनता दिवस के पहले राज्य में एक बड़ी घटना हो गई। गरीबों की बात को सुना जाना चाहिए। दूसरी ओर राज्य के स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह के बयान पर हंगामा हो गया। विपक्ष ने उनके इस्तीफे की मांग की है। उल्लेखनीय है कि राज्य के स्वाथ्य मंत्री ने बयान दिया था कि अगस्त माह में ही अधिकांश बच्चे दिमागी बुखार की चपेट में आकर मर जाते हैं अपनी बात कहने के लिए उन्होंने आंकड़े भी पेश किए। सिद्धार्थनाथ सिंह ने इस बयान को लेकर सोशल मीडिया पर भी विरोधी सक्रिय रहे।

BRD में हुई मौत पर स्वास्थ्य राज्य मंत्री कुलस्ते का विवादित बयान, मौत के पीछे हो सकती है साजिश

BRD मेडिकल काॅलेज पहुॅंचे सीएम योगी आदित्यनाथ, नहीं थम रहा मौतों का सिलसिला

गोरखपुर हॉस्पिटल मामले में मीडिया को योगी की नसीहत : फेक रिपोर्टिंग करने की बजाय वार्ड का निरिक्षण करे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -